फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत की लिए टी-20 खेलने को तैयार हैं हरभजन सिंह, जानें क्या कहा

भारत की लिए टी-20 खेलने को तैयार हैं हरभजन सिंह, जानें क्या कहा

अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि वह अभी भी भारत के लिए खेल सकते हैं। जुलाई में 40 साल के होने वाले इस खिलाड़ी ने कहा है कि वह राष्ट्रीय टीम के साथ टी-20 प्रारूप में खेलने को तैयार हैं। हरभजन...

भारत की लिए टी-20 खेलने को तैयार हैं हरभजन सिंह, जानें क्या कहा
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 25 May 2020 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि वह अभी भी भारत के लिए खेल सकते हैं। जुलाई में 40 साल के होने वाले इस खिलाड़ी ने कहा है कि वह राष्ट्रीय टीम के साथ टी-20 प्रारूप में खेलने को तैयार हैं। हरभजन ने कहा है कि वह आईपीएल में खेल रहे हैं और इसलिए देश के लिए टी-20 खेल सकते हैं। 

आईपीएल में हरभजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले संयुक्त रूप से तीसरे गेंदबाज हैं। उन्होंने अभी तक 150 विकेट अपने नाम किए हैं। हरभजन ने भारत के लिए अपना अंतिम मैच 2016 में एशिया कप में खेला था। 

टी-20 की कप्तानी रोहित शर्मा को देकर विराट कोहली का तनाव कम करें: पूर्व भारतीय पेसर

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने हरभजन के हवाले से लिखा है, “मैं तैयार हूं। अगर मैं आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं... जो गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल है क्योंकि मैदान काफी छोटे होते हैं, और दुनिया के सभी बड़े खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हैं। उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होता है। अगर आप उनके खिलाफ आईपीएल में अच्छा कर सकते हो तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अच्छा कर सकते हो।”

39 साल के हरभजन सिंह ने कहा कि वह इस बात से काफी दुखी हैं कि आईपीएल में अच्छा करने के बाद भी चयनकर्ता उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं। 

बाबर आजम को अभी विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बराबर नहीं मानते हैं मिसबाह उल हक

उन्होंने कहा, “वो लोग मरी तरफ नहीं देख रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं काफी बूढ़ा हो चुका हूं। साथ ही मैं घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहा। बीते चार-पांच साल में उन्होंने मेरी तरफ देखा भी नहीं है जबकि मैं आईपीएल में काफी अच्छा कर रहा हूं, विकेट ले रहा हूं और मेरे साथ मेरे रिकॉर्ड हैं।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें