DA Image
20 अक्तूबर, 2020|7:05|IST

अगली स्टोरी

सात दिन के अनिवार्य आइसोलेशन के साथ श्रीलंका दौरे को तैयार: बीसीबी

mushfiqur rahim mehidy hasan

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम तीन टेस्ट मैचों के लिए श्रीलंका दौरे पर जाने को तैयार है, बशर्ते मेजबान देश अनिवार्य आइसोलेशन को सात दिनों तक रखने के फैसले पर बना रहे। बीसीबी ने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने उन्हें सूचित किया है कि दौरे पर आने वाली टीम को आने वाली सीरीज से पहले 14 दिनों की अनिवार्य पीरियड के बजाय आइसोलेशन में एक सप्ताह बिताना होगा।

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, 'हम नियमित रूप से श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के साथ बातचीत कर रहे हैं। हमने उनसे विस्तृत योजनाएं मांगी। उन्होंने हमें जानकारी दी कि वे अपने स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ आइसोलेशन पीरियड के बारे में बात कर रहे हैं। पिछले डिसकशन में एसएलसी ने हमें बताया कि वहां पहुंचने के बाद पहले सात दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होगा, जिसके बाद खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में भाग ले सकते हैं।'

इस सीरीज का आयोजन जुलाई-अगस्त में होना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे 27 सितंबर से 24 अक्टूबर तक खेला जाएगा। इस दौरान युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेला जा रहा होगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ready for Sri Lanka tour with seven-day mandatory isolation says BCB