DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SPORT NEWS:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन खिलाड़ियों की हो सकती है टीम में वापसी, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी बड़ी खबरें

 KL Rahul.(Reuters)

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के सफल दौरे के बाद भारतीय चयनकर्ता आगानी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के लिए कुछ और
खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं। भारत की बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए सलेक्टर्स 24 फरवरी से शुरू हो रही भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज के लिए कुछ बदलाव करने की तैयारी में हैं।

INDvsAUS: केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे की हो सकती है टीम में वापसी!

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा खत्म कर अब स्वदेश लौट आई है। इसी कड़ी में मुंबई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धौनी के साथ केदार जाधव भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि भारत को तीसरे और निणार्यक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत दूसरी बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज हारा है। भारत ने अब तक कुल 13 बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली है, जिसमें नौ बार उसकी जीत हुई है जबकि दो बार सीरीज ड्रॉ रही है। 

VIDEO: भारत लौटी टीम इंडिया, मुंबई एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आए धौनी

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और अब दिल्ली की सीनियर और अंडर-23 टीमों के चयनकर्ता प्रमुख अमित भंडारी पर सोमवार (11 फरवरी) को दिल्ली में एक अभ्यास मैच के दौरान कुछ लोगों ने हमला कर उनकी पिटाई की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। भंडारी पर हॉकी स्टिक और लोहे की रॉड लिए कुछ लोगों ने हमला किया, जब वह सेंट स्टीफन क्रिकेट मैदान में दो अन्य चयनकर्ताओं के साथ चयन ट्रायल मैच देख रहे थे। 

अमित भंडारी पर हमले की गंभीर-धवन ने की आलोचना, दो गिरफ्तार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) अध्यक्ष एहसान मनि ने इस बात से इंकार किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान क्रिकेट मामलों में हस्तक्षेप कर रहे हैं। पाकिस्तान ने इमरान की अगुवाई में ही 1992 में विश्व कप जीता था। 

क्रिकेट मामलों में PM इमरान खान के दखल को लेकर PCB अध्यक्ष ने दिया ये बयान

भारतीय क्रिकेट प्रबंधन में एक बार फिर विचारों में मतभेद की बात जगजाहिर होती दिख रही है। विक्रम राठौड़ को इंडिया-ए और अंडर-19 टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है जहां हितों का टकराव सामने आया है। विक्रम अंडर-19 टीम के चयनकर्ता अशीष कपूर के रिश्तेदार हैं और यहीं एक बार फिर हितों के टकराव का पेंच फंस गया है।

एक बार फिर सामने आया BCCI-COA का मतभेद, इंडिया-A बल्लेबाजी कोच को लेकर विवाद

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग​ स्पिनर शेन वार्न ने टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' महिलाओं पर की गई हार्दिक पंड्या की टिप्पणी के बाद उठे विवाद को हास्यास्पद करार दिया है। गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल इस पॉपुलर टीवी चैट शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे और अपनी सेक्सुअल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी। इन दोनों की महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणियां बेहद आपत्तिजनक थीं। इसके बाद विवाद खड़ा होने पर हार्दिक और राहुल को टीम से सस्पेंड कर दिया गया था।

शेन वार्न ने कहा- हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की टिप्पणियों पर विवाद हास्यास्पद था

साल के पहले ग्रैंड स्लैम का खिताब जीतने वाले सर्बिया के नोवाक जोकोविक जारी पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की ताजा रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं। जोकोविक ने 10,955 अंकों के साथ रैंकिंग में अपनी बादशाहत कायम रखी। एटीपी रैंकिंग के शीर्ष-10 में कोई बदलाव नहीं हुआ है। ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में हार का सामना करने वाले स्पेनिश दिग्गज राफेल नडाल 8,320 के साथ दूसरे पायदान पर बने हुए हैं। 

ATP Rankings: जोकोविक शीर्ष पर कायम, नडाल दूसरे नंबर पर

एशियाई जूनियर चैम्पियन लक्ष्य सेन ने सोमवार (11 फरवरी) को अपने मिश्रित युगल साथियों- श्लोक रामचंद्रन और श्रेयांसी परदेसी के साथ मिलकर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एअरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) को यहां आयोजित योनेक्स सनराइड 74वीं इंटर स्टेट-इंटर जोनल बैडमिंटन चैम्पियनशिप का खिताब दिला दिया।

बैडमिंटन : लक्ष्य सेन और रामचंद्रन-परदेसी ने AAI को दिलाया खिताब

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:read top news of cricket and other sports 12 february 2019