फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSPORT NEWS: सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को लेकर कही ये बड़ी बात, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी 10 बड़ी खबरें

SPORT NEWS: सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को लेकर कही ये बड़ी बात, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी 10 बड़ी खबरें

सौरव गांगुली ने आगे कहा कि आगामी वर्ल्ड कप भारत के लिए सबसे शानदार साबित हो सकता है। पूर्व कप्तान का यह भी विश्वास है कि भारत का बल्लेबाजी क्रम किसी भी टारगेट का पीछा कर सकता है। World Cup 2019:...

SPORT NEWS: सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को लेकर कही ये बड़ी बात, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी 10 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 29 Jan 2019 11:03 AM
ऐप पर पढ़ें

सौरव गांगुली ने आगे कहा कि आगामी वर्ल्ड कप भारत के लिए सबसे शानदार साबित हो सकता है। पूर्व कप्तान का यह भी विश्वास है कि भारत का बल्लेबाजी क्रम किसी भी टारगेट का पीछा कर सकता है।

World Cup 2019: सौरव गांगुली ने विराट एंड कंपनी को लेकर कही ये बड़ी बात

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने सातवें पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप 2020 का शेड्यूल जारी कर दिया है। पहली बार यह टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है। पांच हफ्ते चलने वाला यह टूर्नामेंट 18 अक्टूबर से 15 नवंबर 2020 तक ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। पूर्व चैंपियन श्रीलंका और बांग्लादेश अपनी कम रैंकिंग के कारण पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप सुपर 12 के लिए सीधे क्वालीफाई करने में नाकाम रहे और अब उन्हें 2020 में होने वाले इस टूर्नामेंट में जगह बनाने के लिए ग्रुप चरण की प्रतियोगिता में हिस्सा लेना होगा।

ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2020 का शेड्यूल जारी, जानें कब और कहां होंगे मैच

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अब भी यह पावर कपल सुर्खियों में बना हुआ है।

न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद अनुष्का संग प्राइवेट प्लेन में घूमने निकले विराट कोहली 

इस मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 41 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। उनके इस बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' दिया गया। इससे पहले नेपियर में खेले गए वनडे मैच में भी मोहम्मद शमी को 'मैन ऑफ द मैच' मिला था।

VIDEO: शमी की अंग्रेजी सुन एंकर साइमन बोलने लगे हिंदी, नहीं रोक पाए विराट हंसी

भारत के साथ जारी पांच मैचों की सीरीज के आखिरी दो वनडे मैचों के लिए न्यूजीलैंड टीम से ईश सोढ़ी और डग ब्रेसवेल को बाहर कर दिया गया है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बाकी बचे दो मैचों के लिए न्यूजीलैंड की टीम में सोढ़ी और ब्रेसवेल के स्थान पर जेम्स नीशम और टॉड एश्ले को शामिल किया गया है।

 

NZvsIND: आखिरी 2 वनडे मैचों के लिए न्यूजीलैंड टीम में किया गया बदलाव

जापान की फुटबॉल टीम ने सोमवार (28 जनवरी) को यहां एएफसी एशियन कप के सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए ईरान को हराकर टूनार्मेंट से बाहर कर दिया। इस अहम मुकाबले को 3-0 से जीतकर जापान ने टूनार्मेंट के फाइनल में जगह बना ली है।

AFC Asian Cup 2019: ईरान को हराकर फाइनल में पहुंचा जापान 

राजधानी के स्पोर्ट्स हॉस्टल की देन फर्राटा धाविका विजया कुमारी ने राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स रैंकिंग में 400 मीटर दौड़ की जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता हिमा दास को पीछे छोड़ दिया है।

राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स : हिमा दास को पीछे छोड़ लखनऊ की विजया नम्बर वन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें