DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SPORTS NEWS: विजय शंकर और शुभमन गिल की टीम इंडिया में एंट्री, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी खबरें

 Vijay Shankar, Shubman Gill (HT)

केएल राहुल की जगह टीम इंडिया में शामिल किए गए पंजाब के बल्लेबाज शुभमन गिल को अभी तक इंटरनेशनल डेब्यू का मौका नहीं मिला है, लेकिन अंडर-19 वर्ल्ड कर 2018 में अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वर्ल्ड कप में धमाल मचाने के बाद 19 साल के इस बल्लेबाज ने फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए के मैचों में भी अपना लोहा मनवाया है। 

अंडर-19 वर्ल्ड कप के इस हीरो की टीम इंडिया में एंट्री, तोड़ चुके हैं 'डॉन' ब्रेडमैन का रिकॉर्ड

ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत के बाद वनडे सीरीज में उतरी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज विजयी शुरुआत करने में नाकाम रही। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को शनिवार को  सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले गए पहले वनडे मैच में 34 रनों से हरा दिया। इस मैच में मेहमान टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (133) की शतकीय पारी भी भारत को जीत नहीं दिला सकी। यह पहला मौका नहीं है, जब रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाया हो और भारत को हार का सामना करना पड़ा हो। 

ऑस्ट्रेलिया में जारी है रोहित शर्मा का 'BAD LUCK'

ऑस्ट्रेलिया के निलंबित कप्तान स्टीव स्मिथ का कोहनी में चोट लगने के कारण बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलना भी संदिग्ध है।

स्टीव स्मिथ की इंटरनेशनल क्रिकेट वापसी में हो सकती है देरी

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन ने कहा कि सीरीज के पहले वनडे में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का विकेट लेना टीम के लिए बड़ी बात रही और यहीं से ही मैच उनकी झोली में चला गया था।

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, धौनी के विकेट से पलटा मैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में महेंद्र सिंह धौनी का विकेट विवादित रहा। सोशल मीडिया पर फैन्स ने अंपायर के फैसले की आलोचना की।

VIDEO: धौनी हुए LBW आउट, अंपायर के फैसले पर उठी उंगलियां

भारतीय क्रिकेटरों ने टीवी शो 'कॉफी विद करण' पर महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद मामले की सुनवाई पूरी होने तक दोनों को निलंबित कर ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी वापिस बुला लिया गया है।

हार्दिक-राहुल की जगह ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरे पर शामिल होंगे विजय शंकर और शुभमन गिल

पूर्व मिडफील्डर रेनेडी सिंह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि भारतीय टीम अपने अगले मैच से अंक लेकर एएफसी एशियाई कप के नॉकआउट चरण में जगह पक्की करने में सफल रहेगी।

AFC Asian Cup 2019: 'भारत को बहरीन के खिलाफ डिफेंस पर ध्यान देने की जरूरत'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Read Top 10 News of Cricket and other Sports