DA Image
3 जून, 2020|3:46|IST

अगली स्टोरी

युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस को किया जबरदस्त ट्रोल, बोले- सपने देखते रहिए

मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर कहा कि क्या आप जसप्रीत बुमराह को युजवेंद्र चहल के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए देखने के लिए तैयार हैं। इस पर चहल ने मजेदार जवाब दिया है।

yuzvendra chahal  instagram

दुनिया में कोरोना वायरस के चलते जहां लगभग सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। वहीं दूसरी करफ इंडियन प्रीमियर लीग यह 2020 का सीजन भी अधर में लटका हुआ है। 
लॉकडाउन की वजह से सभी क्रिकेटर भी घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, लेकिन इस बीच यह क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर बराबर बने हुए हैं। फैन्स या एक-दूसरे से सोशल मीडिया के जरिये ये खिलाड़ी आपस में बात करने के साथ ट्रोल करने का मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस को ट्रोल किया है।

हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम लाइव चैट पर युजवेंद्र चहल की जमकर ट्रोलिंग की थी। इस चैट में बुमराह ने कहा था कि उनकी इच्छा है कि वे चहल को गेंदबाजी करें। बुमराह इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा से बातचीत कर रहे थे। 

जानिए क्यों रोहित शर्मा को पहली बार बल्लेबाजी करते देख युवराज सिंह को याद आए थे इंजमाम उल हक

जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा से कहा था, यदि हम एक मैच में आरसीबी का सामना करते हैं तो मैं चहल के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहूंगा। बल्लेबाजी में मैं उनसे पहले बल्लेबाजी करना चाहूंगा। जिस दिन वह छक्का मार देंगे, उस दिन मैं उनसे नीचे आना शुरू हो जाऊंगा।'' रोहित ने कहा, मुझे यह लगता है कि आपको चहल के खिलाफ एक ओवर बचाना चाहिइए। हम उन्हें आउट नहीं करेंगे, हम चाहते हैं कि वह छह गेंद खेलें।''

रोहित और बुमराह की इस बातचीत के बाद मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक ट्वीट किया, जिसके बाद युजवेंद्र चहल ने फ्रेंचाइजी को ही ट्रोल कर दिया। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर कहा कि क्या आप जसप्रीत बुमराह को युजवेंद्र चहल के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए देखने के लिए तैयार हैं।

KKR के इस युवा खिलाड़ी से इंप्रैस हैं टॉम मूडी, तारीफ में कही यह बात

इस ट्वीट पर जवाब देते हुए चहल ने लिखा, ''सपने देखते रहिए, मैं 10 या 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं और मुझसे पहले आरोन फिंच, एबी डिविलियर्स और विराट कोहली बैटिंग करने आते हैं। आप पहले उनको आउट करिए, इसके बाद मेरी बल्लेबाजी के बारे में बात करेंगे।''


गौरतलब है कि आरसीबी और मुंबई इंडियंस की जबरदस्त प्रतिद्वंदिता है। ये दोनों फैन्स को जबरदस्त एन्टरटेन करते है। हालांकिस मुंबई इंडियंस चार बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है जबकि आरसीबी एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rcb yuzvendra chahal trolls mumbai indians says keep dreaming