DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खलील अहमद के विकेट सेलिब्रेशन का विराट कोहली ने उड़ाया मजाक- VIDEO

khaleel ahmed  virat kohli  twitter

इसमें कोई संदेह नहीं है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना किसी भी गेंदबाज का सपना हो सकता है। शनिवार को जब खलील अहमद ने विराट को आउट किया तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। खलील को लग रहा था वह चांद पर पहुंच गए हैं। हालांकि, मैच के बाद विराट कोहली ने खलील अहमद के इस सेलिब्रेशन का जमकर मजाक बनाया।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह खलील अहमद के सेलिब्रेशन का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली के इस मजाक पर सभी खिलाड़ी जोर का ठहाका लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

RCBvsSRH: आरसीबी की इस फैन ने अपनी अदाओं से जीता दिल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वह हाथों से इशारे करके खलील अहमद का मजाक उड़ाते हैं और फिर वहां खड़े सभी खिलाड़ी हंसने लगते हैं।

बता दें कि 176 रनों का पीछा करते हुए विराट कोहली 16 रन बनाकर आउट हो गए। खलील की गेंद शॉर्ट और वाइड थी। कोहली इस गेंद को हिट करना चाहते थे। लेकिन गेंद ने उनके बल्ले का मोटा किनारा लिया और ऋद्धिमान साहा के ग्लव्स में कैद हो गई।

इससे पहले कोहली ने खलील को एक छक्का और एक चौका मारा था।  विराट कोहली को आउट करने के बाद खलील अहमद ने मैदान पर बड़ा सेलिब्रेशन करते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी। 

हालांकि, आरसीबी पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी थी और यह उनका अंतिम मुकाबला था। सनराइज हैदराबाद के पास प्लेऑफ में पहुंचने की थोड़ी सी संभावना थी। सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन लड़ाकू ढंग से टीम का स्कोर लड़ने लायक बनाया। अच्छी शुरुआत के बाद हैदराबाद का स्कोर 19 ओवर तक 7 विकेट पर 147 था। लेकिन उमेश यादव के अंतिम ओवर में विलियमसन ने 28 रन ठोक दिए और स्कोर 175 तक पहुंच गया। 

होम टीम के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने 20 रन देकर 3 और नवदीप सैनी ने 39 रन देकर 2 विकेट लिए। विलियमसन ने अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाए। 

IPL 2019: फिर हुआ 'नो बॉल' विवाद, गुस्से से भर गए विराट कोहली

विराट कोहली ने टॉस जीता और हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मार्टिन गप्टिल ने 23 गेंदों पर 30 और ऋद्धिमान साहा ने 11 गेंदों पर 20 रन बनाए। लेकिन मध्य्रम की असफलता के बाद विलियम्सन ने पारी को आगे बढ़ाया। एक समय आरसीबी की स्कार भी 3 विकेट पर 92 रन था, लेकिन शिमरोन हेटमेयर और गुरकीरत सिंह मान ने टीम को जीत दिला दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rcb vs srh Virat Kohli makes fun of Khaleel Ahmed wicket celebration Watch video