फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRCB vs RR 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मजाक उड़ाने से बाज नहीं आ रहे अंबाती रायुडू, अब ऐसे साधा निशाना

RCB vs RR 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मजाक उड़ाने से बाज नहीं आ रहे अंबाती रायुडू, अब ऐसे साधा निशाना

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू को लगता है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ लीग मैच में हार बिल्कुल नहीं पची है। रायुडू ने एक बार फिर आरसीबी पर निशाना साधा।

RCB vs RR 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मजाक उड़ाने से बाज नहीं आ रहे अंबाती रायुडू, अब ऐसे साधा निशाना
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) का सफर खत्म हो चुका है। एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को चार विकेट से हराकर आईपीएल 2024 से बाहर कर दिया। आरसीबी ने आईपीएल 2008 से लेकर 2024 तक हर सीजन खेला है, लेकिन आजतक कभी खिताब नहीं जीत पाई है। आरसीबी ने अपने आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया था और प्लेऑफ की जगह पर कब्जा जमाया था। सीएसके के खिलाफ आरसीबी ने जीत का ऐसा जश्न मनाया था, मानो उन्होंने आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया हो। आरसीबी के फैन्स ने इस मैच के बाद सीएसके फैन्स के साथ काफी ज्यादा बदसलूकी की थी और इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। लगता है सीएसके के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने इन बातों को कुछ ज्यादा ही दिल पर लगा लिया था।

आरसीबी की एलिमिनेटर में हार के बाद रायुडू ने पहले तो आरसीबी पर निशाना साधा और कहा कि जश्न मनाने और जुनून से ट्रॉफी नहीं जीती जाती है। आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए सिर्फ सीएसके से जीतना जरूरी नहीं होता है।

रायुडू ने कुरेदे RCB के जख्म- IPL ट्रॉफी जीतने के लिए सिर्फ जुनून...

आर अश्विन IPL इतिहास के सबसे सफल टॉप-5 गेंदबाजों में हुए शामिल

इसके बाद रायुडू ने अब सोशल मीडिया के जरिए आरसीबी के जख्मों को फिर से हरा करने की कोशिश की है। रायुडू ने सीएसके का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे नजर आ रहे हैं। ये सभी खिलाड़ी सीएसके की बस में पांच आईपीएल ट्रॉफी का जश्न मना रहे हैं। आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीमें सीएसके और मुंबई इंडियंस हैं। इन दोनों ने आईपीएल में पांच-पांच खिताब अपने नाम किए हैं। वहीं आरसीबी के खाते में एक भी ट्रॉफी नहीं है। रायुडू की बात करें तो वह सीएसके और मुंबई इंडियंस दोनों फ्रेंचाइजी टीमों को हिस्सा रह चुके हैं।