फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2019 RCBvsMI: पांड्या ने जड़ा मौजूदा सीजन का सबसे लंबा छक्का, गेल को छोड़ा पीछे

IPL 2019 RCBvsMI: पांड्या ने जड़ा मौजूदा सीजन का सबसे लंबा छक्का, गेल को छोड़ा पीछे

IPL 2019 RCB vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड हार्दिक पांड्या ने अपने नाम कर लिया है। हार्दिक ने गुरुवार (28 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 14 गेंद...

IPL 2019 RCBvsMI: पांड्या ने जड़ा मौजूदा सीजन का सबसे लंबा छक्का, गेल को छोड़ा पीछे
Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,बेंगलुरुFri, 29 Mar 2019 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2019 RCB vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड हार्दिक पांड्या ने अपने नाम कर लिया है। हार्दिक ने गुरुवार (28 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 14 गेंद पर नॉटआउट 32 रन बनाए और इस दौरान तीन छक्के जड़े। इनमें से एक छक्का 104 मीटर लंबा था। इस सीजन का यह सबसे लंबा छक्का था।

पांड्या ने इस तरह से किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल को पीछे छोड़ दिया। गेल ने इस सीजन में 98 मीटर लंबा छक्का मारा था। तीसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब के ही डेविड मिलर हैं, जिन्होंने भी 98 मीटर लंबा छक्का मारा था। मिलर ने यह छक्का कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जड़ा था। मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा छक्के का रिकॉर्ड फिलहाल नीतीश राणा के नाम दर्ज है। कोलकाता नाइट राइडर्स का यह बल्लेबाज टूर्नामेंट में अभी तक 10 छक्के जड़ चुका है, दूसरे नंबर पर 9 छक्कों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के ही आंद्रे रसेल हैं।

मलिंगा के 'नो बॉल विवाद' में अंपायर पर भड़के विराट, रोहित ने कही ये बात

युवराज सिंह ने चहल को जड़े लगातार 3 छक्के, फैन्स बोले- याद आ गया वर्ल्ड कप

एक नजर इस सीजन में जड़े गए पांच सबसे लंबे छक्कों परः

खिलाड़ी टीम छक्के की लंबाई
हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस 104 मीटर
क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब 98 मीटर
डेविड मिलर किंग्स इलेवन पंजाब 98 मीटर
आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स 97 मीटर
आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स 96 मीटर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपने होम ग्राउंड पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ छह रनों से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 181 रन बनाए और मैच छह रनों से गंवा दिया।

epaper