फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहार के बाद अश्विन ने बताई टीम की कमी, RCB के बल्लेबाजों की तारीफ की

हार के बाद अश्विन ने बताई टीम की कमी, RCB के बल्लेबाजों की तारीफ की

IPL2019, RCBvsKXIP: क्रिस गेल की दमदार पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद मेजबान टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने बैंगलोर के बल्लेबाजों को...

हार के बाद अश्विन ने बताई टीम की कमी, RCB के बल्लेबाजों की तारीफ की
एजेंसी,मोहालीSun, 14 Apr 2019 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL2019, RCBvsKXIP: क्रिस गेल की दमदार पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद मेजबान टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने बैंगलोर के बल्लेबाजों को जीत का श्रेय दिया। इसके साथ ही आर अश्विन ने हार का ठीकरा खराब फील्डिंग पर फोड़ा। उन्होंने कहा, ''हमने अच्छी फील्डिंग नहीं की। हमने कैच छोड़े और रन भी लुटाए। ओस के कारण भी फर्क पड़ा।

RCBvsKXIP: शतक से चूके क्रिस गेल, लेकिन नाम किए ये स्पेशल रिकॉर्ड

मैच के आखिरी ओवर में मेहमान टीम को जीत के लिए छह रन चाहिए थे और अश्विन ने सरफराज खान से गेंदबाजी कराने का निर्णय लिया। अश्विन ने कहा, “जीत के लिए केवल छह रन चाहिए थे और गेंद अच्छे से स्लाइड कर रही थी। मैंने सोचा कि डिविलियर्स और स्टोइनिस के खिलाफ लेग स्पिनर के साथ जाना सही रहेगा। मैंने यह नहीं सोचा कि सैम कुरेन छह रन नहीं बचा पाएंगे।”

अश्विन ने कहा, “हमने कलाई का उपयोग करने वाले गेंदबाजों को लगाया और मैं भी गेंदबाजी करने आया लेकिन बल्लेबाजों ने चतुराई से एक-दो रन लिए और कोई बड़ा जोखिम नहीं उठाया। हमारी फील्डिंग खराब रही। हमने कुछ कैच छोड़ दिए और कई गेंदें हमारे नीचे से निकल गई। ओस से विकट को मदद मिली, पहले हाफ में पिच काफी ड्राई थी और दूसरे हाफ में यह बल्लेबाजी के लिए बेहतर हुई।”

WC में नंबर 4 के लिए गौतम गंभीर ने की इस खिलाड़ी की पैरवी, हैरान करने वाला है नाम 

बैंगलोर ने इस मैच में आठ विकेट से दमदार जीत दर्ज की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें