फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली को आउट देने के फैसले पर जमकर निकला मोहम्मद कैफ का गुस्सा, बोले- निहायती घटिया फैसला

विराट कोहली को आउट देने के फैसले पर जमकर निकला मोहम्मद कैफ का गुस्सा, बोले- निहायती घटिया फैसला

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बैटर विराट कोहली को जिस तरह से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आउट दिया गया, उसको लेकर काफी ज्यादा बहस चल रही है। मोहम्मद कैफ ने अपना पक्ष रखा है इस मामले में।

विराट कोहली को आउट देने के फैसले पर जमकर निकला मोहम्मद कैफ का गुस्सा, बोले- निहायती घटिया फैसला
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 22 Apr 2024 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज हर्षित राणा की जिस गेंद पर विराट कोहली को आउट दिया गया था, उस पर बहस खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इरफान पठान ने जहां इसे बिल्कुल सही फैसला बताया, वहीं मोहम्मद कैफ और नवजोत सिंह सिद्धू ने इसे पूरी तरह से वाहियात फैसला बताया है। मोहम्मद कैफ ने तो इसे क्रिकेट के नियमों से एकदम उलट बताया है और साथ ही कहा कि जिस गेंद के लिए हर्षित राणा को विराट से माफी मांगनी चाहिए थी, उस गेंद पर विराट कोहली को आउट दे दिया गया।

मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कहा, 'देखिए एक बॉल पर आप 10 तरीके से आप बल्लेबाज को आउट कर सकते हैं, अगर आपने छह बॉल डालीं, तो आपके पास 60 मौके मिलते हैं। अगर आपने छह बॉल डाली हैं, तो 60 मौके बनते हैं एक बैटर को आउट करने के। अगर आप नियम के पन्ने खोलोगे तो आपको 10 तरीके दिखेंगे, अब आउट हुए हैं विराट कोहली बीमर पर, ये और जोड़ लो एक तरीका, बीमर पर विराट कोहली को आउट दिया गया है, जो निहायती घटिया तरीका है, क्योंकि कमर के ऊपर की बॉल को आप कंट्रोल कैसे करोगे? ये तो बॉल अलाउड ही नहीं है, जो बॉल हर्षित राणा के हाथ से छूट गई, गलती से बॉल कमर तक आ गई, जिस पर नो-बॉल होनी चाहिए, जिस पर बॉलर को माफी मांगनी चाहिए, कि सॉरी गेंद हाथ से छूट गई। वहां पर विराट कोहली को आउट दिया गया, बहुत ही घटिया निर्णय था। ऐसी गेंद के लिए कोई बैटर तैयार नहीं होता, विराट को जो आउट दिया गया, वो बहुत ही खराब निर्णय।'

शुभमन गिल करेंगे भारतीय टीम की कप्तानी...रॉबिन उथप्पा ने की भविष्यवाणी

एक रन से नहीं हारता RCB अगर इस SIX को चौका नहीं दिया गया होता- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में रविवार (21 अप्रैल) दिन में कोलकाता में केकेआर वर्सेस आरसीबी मैच हुआ था। जिसमें आरसीबी को एक रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विराट कोहली के विकेट को लेकर काफी ज्यादा बहस छिड़ी हुई है।