फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी और विराट कोहली में से कौन मारता है दमदार छक्के? वीरेंद्र सहवाग ने बेझिझक दिया ये जवाब - VIDEO

एमएस धोनी और विराट कोहली में से कौन मारता है दमदार छक्के? वीरेंद्र सहवाग ने बेझिझक दिया ये जवाब - VIDEO

Virender Sehwag on MS Dhoni vs Virat Kohli: एमएस धोनी और विराट कोहली में से कौन ज्यादा दमदार छक्के मारता है? भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद सहवाग ने इस सवाल का बेझिझक जवाब दिया है।

एमएस धोनी और विराट कोहली में से कौन मारता है दमदार छक्के? वीरेंद्र सहवाग ने बेझिझक दिया ये जवाब - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

Virender Sehwag on MS Dhoni vs Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 का 68वां मैच शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। आरसीबी के स्टार प्लेयर विराट कोहली और सीएसक के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को मैदान पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। कोहली कलात्मक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह जरूरत पड़ने पर तूफानी मोड भी ऑन कर लेते हैं। दूसरी ओर, दिग्गज विकेटकपर बल्लेबाज धोनी पहली गेंद से ही ताबड़तोड़ बैटिंग करने में नहीं हिचकिचाते। आरसीबी वर्सेस सीएसके मैच से पहले  भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओफनर वीरेंद्र सहवाग ने धोनी और कोहली को लेकर कुछ दिलचस्प सवालों के बेझिझक जवाब दिए हैं।

आकाश चोपड़ा ने जियो सिनेमा पर सहवाग से पूछा कि एमएस धोनी और विराट कोहली में से किसका सिक्स ज्यादा दमदार होता है? सहवाग ने जवाब में धोनी का नाम लिया। जब दूसरा सवाल किया गया कि दोनों में से किसका चौका देखने में ज्यादा मजा आता है? इसपर सहवाग ने कोहली का जिक्र किया। वहीं, तीसरा सवाल किया गया कि धोनी और कोहली में से किसके फैंस ज्यादा पैशनेट हैं? सहवाग ने इसके जवाब में धोनी कहा और इसकी वजह बताई। उन्होंने कहा, ''देखिए, आपने कोहली को खेलते हुए देखा है। लेकिन क्या आपने कोहली या आरसीबी के फैंस को पूरे देश में ट्रेवल करते हुए देखा है। मगर आपने चेन्नई के फैंस को हर जगह देखा होगा।''

बता दें कि कोहली ने मौजूदा सीजन में अब तक 13 मैचों में 66.10 की औसत और 155.16 के स्ट्राइक रेट से 661 रन बनाए हैं। कोहली के बल्ले से इस दौरान 56 चौके और 33 सिक्स निकले। उनके सिर ऑरेंज कैप सजी है। वहीं, धोनी निचले क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं और अभी तक 136 रन जुटाए हैं। उनका औसत 68.00 का और स्ट्राइग रेट 226.67 का रहा। उन्होंने 11 चौके और 12 छक्के ठोके हैं। आरसीबी और चेन्नई मुकाबला एक तरह से वर्चुल नॉकआउट है। दोनों का यह आखिरी लीग मुकाबला है। चेन्नई को अगर जीत मिलती है तो उसकी प्लेऑफ में एंट्री हो जाएगी। आरसीबी को ना सिर्फ मैच जीतना है बल्कि नेट रनरेट का भी ध्यान रखना होगा।