फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटी20 विश्व कप से पहले विराट कोहली का नया लुक आया सामने, हेयरस्टाइल किया चेंज, देखिए वीडियो

टी20 विश्व कप से पहले विराट कोहली का नया लुक आया सामने, हेयरस्टाइल किया चेंज, देखिए वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली नए हेयरस्टाइल के साथ खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने टी20 विश्व कप से पहले सेलिब्रिटी हेयरड्रेसर आलिम हकीम से नया हेयरकट करवाया है।

टी20 विश्व कप से पहले विराट कोहली का नया लुक आया सामने, हेयरस्टाइल किया चेंज, देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अगले महीने से वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए जल्द ही भारतीय टीम से जुड़ने वाले हैं। हालांकि इस समय वह आईपीएल में व्यस्त है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का एक अहम मुकाबला मुकाबला खेला जाएगा, जो भी टीम ये मैच जीतेगी, वह प्लेऑफ का टिकट कटाएगी। हालांकि मैच के दौरान बारिश होने की संभावना है, ऐसे में अगर बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका तो चेन्नई सुपर किंग्स एक अंक लेकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। इस बीच विराट कोहली का नया हेयरस्टाइल काफी वायरल हो रहा है।

एक स्टार क्रिकेटर होने के अलावा विराट कोहली फैशन की दुनिया में काफी नाम कमा चुके हैं। विराट कोहली सबसे स्टाइलिश भारतीय क्रिकेटरों में से एक माने जाते हैं। उनके हेयरस्टाइल की चर्चा काफी रहती है। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें शेयर की है।  सिर्फ कोहली ही नहीं, हकीम एमएस धोनी के लिए भी हेयरस्टाइल करते हैं। आलिम हकीम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि हेयरकट का कितना चार्ज लेते हैं। उन्होंने ये नहीं बताया कि कोहली और धोनी से वह कितना चार्ज करते हैं लेकिन उन्होंने कहा कि एक लाख से इसकी शुरुआती होती है। 

आईपीएल 2024 में विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए विराट कोहली ने 13 मैचों में 155 के स्ट्राइक रेट से 661 रन बनाए हैं। इस सीजन कोहली ने एक शतक और पांच अर्धशतक लगाए हैं। वह 600 से ज्यादा रन बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। आईपीएल में 8000 रन पूरा करने के लिए विराट कोहली को 76 और रनों की जरूरत है। किसी अन्य खिलाड़ी ने टी20 लीग में 7,000 रन भी नहीं बनाए हैं। 

यह काफी थकाऊ काम, टीम इंडिया की कोचिंग पर बोले जस्टिन लैंगर; विश्वकप से की IPL के प्रेशर की तुलना 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ करो या मरो मुकाबल में कोहली एक बार फिर बल्ले से कमाल दिखाना चाहेंगे। आरसीबी को ये मैच 18 रन से या 18वें ओवर के अंदर जीतना होगा, जिससे टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकेगी।