DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCB vs CSK: धौनी को फेंकी गई आखिरी गेंद को लेकर पार्थिव ने किया ये खुलासा

महेंद्र सिंह धौनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को जीत की दहलीज तक पहुंचा ही दिया था, लेकिन आखिरी गेंद पर वो चूक गए। इस आखिरी गेंद को लेकर जानिए पार्थिव पटेल ने क्या कुछ कहा है।

ms dhoni and parthiv patel  photo credit  afp

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर सीधे थ्रो पर रन आउट करके रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को एक रन से जीत दिलाने वाले पार्थिव पटेल ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी जब आखिरी गेंद पर चूक गए तो उन्हें काफी हैरानी हुई। धौनी ने उमेश यादव के आखिरी ओवर की पहली पांच गेंदों पर 24 रन बनाए लेकिन आखिरी गेंद पर चूक गए। वो एक रन लेने दौड़े और पार्थिव ने सीधे थ्रो पर शार्दुल ठाकुर को रन आउट कर दिया।

पटेल ने मैच के बाद कहा, 'हम चाहते थे कि धौनी ऑफ साइड पर मारे। वो लेग साइड पर मारते तो दो रन थे और जिस तरह से वो विकेटों के बीच दौड़ते हैं, दो रन रोकने का सवाल ही नहीं था।' उन्होंने कहा, 'हम चाहते थे कि उमेश धीमी गेंद फेंके और ऑफ स्टम्प के बाहर हो। हैरानी की बात है कि वो चूक गए । मुझे नहीं लगा था कि वो चूकेंगे।'

RCBvCSK: हार के बाद ऐसे निकला धौनी का गुस्सा, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

RCB vs CSK: धौनी की 'डबल सेंचुरी', गेल और डिविलियर्स से फिर भी रह गए पीछे

उन्होंने कहा, 'बेंगलुरु या मुंबई में आखिरी पांच ओवर में 70 रन बनाए जा सकते हैं। हम उन्हें ज्यादा से ज्यादा खाली गेंद डालना चाहते थे क्योंकि सभी को पता है कि एम एस क्या कर सकते हैं। वो मैच को आखिरी तीन चार ओवर तक ले गए और जीत ही गए थे।' सीजन में दूसरा अर्धशतक जमाने वाले पटेल ने कहा कि कोच गैरी कर्स्टन ने उन्हें सही गेंदबाज का चुनाव करके शॉट खेलने की सलाह दी जो कारगर साबित हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RCB vs CSK virat kohli Chennai Super Kings M Chinnaswamy Stadium here is how parthiv patel reacted on win against csk