फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: कोहली और धोनी की टक्कर के लिए क्यों बेकरार हैं टॉम मूडी? बोले- दोनों जहां भी गए, एक बड़ी...

IPL 2024: कोहली और धोनी की टक्कर के लिए क्यों बेकरार हैं टॉम मूडी? बोले- दोनों जहां भी गए, एक बड़ी...

Tom Moody on Virat Kohli vs MS Dhoni battle: आरसीबी और सीएसके आईपीएल 2024 में अपना आखिरी लीग मैच 18 मई को खेलना है। विराट कोहली और एमएस धोनी को फिर से मैदान पर देखने के लिए टॉम मूडी बेकरार हैं।

IPL 2024: कोहली और धोनी की टक्कर के लिए क्यों बेकरार हैं टॉम मूडी? बोले- दोनों जहां भी गए, एक बड़ी...
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 13 May 2024 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज विराट कोहली और एमएस धोनी आईपीएल 2024 में कुछ दिन बाद फिर से आमने-सामने होंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी दोनों को मैदान पर देखने के लिए बेकरार हैं। मूडी ने कहा कि कोहली और धोनी प्रभावशाली शख्सियत हैं और बड़ी विरासत छोड़ रहे हैं। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की 18 मई को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ंत होगी। दोनों टीमों का यह आखिरी लीग मैच है। आरसीबी और सीएसके के बीच मौजूदा सीजन का पहला मुकाबला खेला गया था। यह मैच सीएसके ने चेपॉक में 6 विकेट से जीता था।

मूडी ने 'स्टार स्पोर्ट्स' से कहा, ''एक बार फिर आरसीबी ने जरूरत पड़ने पर अच्छा प्रदर्शन करने की अपनी क्षमता दिखाई जिससे दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबले का मंच तैयार हो गया।'' उन्होंने आरसीबी वर्सेस सीएसके मैच पर कहा, ''यह वास्तव में पूरे आईपीएल का शानदार मुकाबला होगा। भारत और विश्व क्रिकेट में आपके पास क्रिकेट में दो महान नाम हैं - एमएस धोनी और विराट कोहली।'' मूडी ने आगे कहा, ''वे दोनों प्रभावशाली शख्सियत हैं, जहां भी वे गए हैं, एक बड़ी विरासत छोड़ गए हैं। और दिलचस्प बात यह है कि अंक तालिका पर अब भी कुछ भी हो सकता है।''

IPL 2024 में RCB की लगातार पांच जीत के पांच रहस्य... लकी चार्म से लेकर माइंडसेट में बदलाव तक जानें सबकुछ

आरसीबी फिलहाल जीत के रथ पर सवार है। आरसीबी ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स को हराकर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। 10 दिन पहले तक आरसीबी पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर थी लेकिन जोरदार वापसी कर सभी को हैरत में डाल दिया। आरसीबी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। उसके 13 मैचों में 6 जीत के बाद 12 अंक हैं। आरसीबी अभी पांचवें पायदान पर है। उसे प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए सीएसके के खिलाफ हर हाल जीत में की जरूरत है। दूसरी ओर, सीएसके 14 अकों के साथ तीसरे पायदान पर है। चेन्नई की टीम भी प्लेऑफ में जगह बनाने की दौड़ में बनी हुई है।