फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRCB vs CSK मैच से पहले कैसा है बेंगलुरु का मौसम, विराट कोहली के फैन्स हो जाएंगे खुश

RCB vs CSK मैच से पहले कैसा है बेंगलुरु का मौसम, विराट कोहली के फैन्स हो जाएंगे खुश

RCB vs CSK Weather News: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स मैच से पहले हर फैन बेंगलुरु के मौसम के बारे में जानना चाहता है। खासतौर पर आरसीबी फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं कि बारिश न हो।

RCB vs CSK मैच से पहले कैसा है बेंगलुरु का मौसम, विराट कोहली के फैन्स हो जाएंगे खुश
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

RCB vs CSK Weather News: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स मैच से पहले हर फैन बेंगलुरु के मौसम के बारे में जानना चाहता है। खासतौर पर आरसीबी के फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं कि बारिश न हो। अगर यहां पर बारिश हुई और आरसीबी-सीएसके मैच धुल गया तो इसका फायदा चेन्नई को मिलेगा। इसके साथ ही आरसीबी की टीम को मायूस होना पड़ेगा। इन सबके बीच बेंगलुरु के मौसम को लेकर बड़ी अपडेट आई। सोशल मीडिया पर शेयर की गई क्लिप में दिखाई दे रहा है कि बेंगलुरु में अच्छी धूप खिली हुई है। गौरतलब है कि बेंगलुरु और चेन्नई का यह मैच आईपीएल प्लेऑफ के लिए वर्चुअल क्वॉर्टनर फाइनल सरीखा है। 

मौसम को लेकर बड़ी अपडेट
बेंगलुरु के मौसम को लेकर बड़ी अपडेट आई है। शाम के समय चिन्नास्वामी स्टेडियम से आए कुछ विजुअल्स में दिख रहा है कि धूप खिली हुई है। हालांकि अभी भी आसमान में बादलों के टुकड़ों दिखाई दे रहे हैं। लेकिन बादलों के अंदर से सूरज को झांकता देखकर फैन्स ने जरूर राहत की सांस ली होगी। बता दें कि एक दिन पहले मौसम विभाग की तरफ से की गई घोषणा में यहां पर भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी। लेकिन मैच के दिन मौसम साफ नजर आ रहा है। 

यह काफी थकाऊ काम, टीम इंडिया का कोच बनने के सवाल पर बोले जस्टिन लैंगर
लेकिन शाम के लिए ऐसा है डर

बेंगलुरु की लेटेस्ट सैटेलाइट इमेज में नजर आ रहा है कि थंडरस्टॉर्म और बारिश रफ्तार पकड़ सकती है। जिस तरह का मौसम बन रहा है, उसमें बेंगलुरु में बारिश होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि शाम को यहां पर भारी मात्रा में बरसात हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो फिर मैच पर असर पड़ना तय है। चिन्नास्वामी स्टेडियम के ड्रेनेज सिस्टम पर भी बहुत कुछ डिपेंड करेगा। जितनी तेजी से मैदान सूखेगा, ओवरों की संख्या में कटौती होने के आसार उतने ही कम रहेंगे।