फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRCB ने बब्बर शेर के साथ शेयर की विराट की फोटो, चहल ने कर दिया ट्रोल

RCB ने बब्बर शेर के साथ शेयर की विराट की फोटो, चहल ने कर दिया ट्रोल

कोरोना वायरस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से 10 दिसंबर के बीच यूएई में होगा। इस टूर्नामेंट को लेकर फ्रैंचाइजीज, खिलाड़ी और फैन्स सभी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। आईपीएल टीमें अपने...

RCB ने बब्बर शेर के साथ शेयर की विराट की फोटो, चहल ने कर दिया ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Aug 2020 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से 10 दिसंबर के बीच यूएई में होगा। इस टूर्नामेंट को लेकर फ्रैंचाइजीज, खिलाड़ी और फैन्स सभी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। आईपीएल टीमें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं और कई मजेदार पोस्ट कर रही हैं। इसी कड़ी में आरसीबी ने भी विराट कोहली को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट पर चहल ने एक मजेदार कमेंट किया है। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में विराट कोहली इकलौते ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने हर सीजन में सिर्फ एक ही फ्रैंचाइजी के लिए खेला है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 2008 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ जुड़े थे और तब से इसी टीम का हिस्सा हैं। विराट ने 2013 में आरसीबी की कप्तानी संभाली थी। वह इस फ्रैंचाइजी का मुख्य चेहरा हैं और उनकी मौजूदगी टीम में एक नया जोश भरती है। 

शोएब अख्तर ने की सौरव गांगुली की तारीफ, बताया- मुश्किल विरोधी और महान कप्तान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक तरफ विराट कोहली हैं तो दूसरी तरफ बब्बर शेर। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आरसीबी ने लिखा- आप इन दोनों तस्वीरों में फर्क खोजिए, क्योंकि हम तो नहीं ढूंढ पा रहे हैं। इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल ने भी मजेदार कमेंट किया।

कुमार संगकारा ने बताया, किस भारतीय स्टार बॉलर को खेलना था सबसे मुश्किल

युजवेंद्र चहल ने इस तस्वीर पर ट्रोलिंग करते हुए कमेंट किया- फर्क हम्ममम... पहली तस्वीर कपड़ों के साथ है और दूसरी तस्वीर बिना कपड़ों के। आरसीबी की इस तस्वीर पर फैन्स ने भी कई मजेदार कमेंट किए हैं।

rcb instagram

बता दें कि विराट कोहली अबतक आरसीबी को कोई खिताब नहीं जितवा पाए हैं, लेकिन इस बार उनकी कोशिश यूएई में आईपीएल 2020 चैंपियन बनने की होगी। विराट ने आईपीएल के पिछले सीजन में 14 मैचों में 33.14 की औसत से 464 रन बनाए थे। आईपीएल में अबतक विराट 177 मैचों में 37.84 की औसत से 5412 रन बना चुके हैं। विराट आईपीएल में 5 शतक और 36 अर्धशतक जड़ चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें