फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटआरसीबी के प्रैक्टिस मैच में बने 427 रन, इस खिलाड़ी के परफॉर्मेंस से खुश हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस

आरसीबी के प्रैक्टिस मैच में बने 427 रन, इस खिलाड़ी के परफॉर्मेंस से खुश हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस

24 मार्च को फाफ डु प्लेसिस XI और हर्षल पटेल XI के बीच खेले गए मुकाबले में दोनों टीमों ने मिलाकर कुल 427 रन ठोके।

आरसीबी के प्रैक्टिस मैच में बने 427 रन, इस खिलाड़ी के परफॉर्मेंस से खुश हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस
faf du plessis and anuj rawat
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 25 Mar 2022 02:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

RCB Practice game Faf du Plessis XI vs Harshal Patel XI Score: आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले आरसीबी के बल्लेबाज इंट्रा स्क्वॉड मैच के दौरान शानदार रंग में दिखे। 24 मार्च को फाफ डु प्लेसिस XI और हर्षल पटेल XI के बीच खेले गए मुकाबले में दोनों टीमों ने मिलाकर कुल 427 रन ठोके। इस दौरान कप्तान फाफ डुप्लेसिस और सूयश के बल्ले से तूफानी अर्धशतक भी निकले, वहीं हर्षल पटेल ने तीन और आकाश दीप ने 4 विकेट भी झटके। मैच के बाद डुप्लेसिस आकाश दीप की गेंदबाजी से काफी प्रभावित भी हुए।

फाफ डुप्लेसिस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 214 रन बनाए। इस दौरान कप्तान ने 40 गेंदों पर 76 रनों की पारी खेली, वहीं दिल्ली के विकेट कीपर बल्लेबाज अनुज रावत के बल्ले से 25 गेंदों पर 46 रन निकले। अंत में वेस्टइंडीज के हरफनमौला शेरफेन रदरफोर्ड ने 31 गेंदों पर 59 रनों की धमाकेदार पारी खेलते हुए इनिंग का आंत किया। हर्षल पटेल ने इस दौरान सबसे अधिक तीन विकेट झटके।

215 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हर्षल पटेल की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। शुरुआत में कुछ विकेट खोने के बाद सुयश प्रभुदेसाई ने पारी को संभाला और मैच को अंत तक लेकर गए। सुयश ने इस दौरान 46 गेंदों पर 87 रनों की धुआंधार पारी खेली, इस दौरान उनका साथ दिनेश कार्तिक ने 21 गेंदों पर 49 रन बनाकर दिया मगर यह दोनों खिलाड़ी टीम को जीत नहीं दिला सके। हर्षल पटेल की टीम निर्धारित 20 ओवर में 213 रन बना सकी और वह यह मैच 1 रन से हारे।

इस दौरान 4 विकेट लेने वाले आकाश दीप की कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने तारीफ की। जहां दोनों पारियों में 200 से अधिक रन बने वहां अर्शदीप ने अपने चार ओवर के कोटे में मात्र 29 रन खर्च किए।

डुप्लेसिस ने कहा “मैं आज आकाश दीप से सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ। उसने नई गेंद के साथ शानदार गेंदबाजी की और वह हार्ड लेंथ पर गेंदबाजी कर रहा था, उसकी गति से भी हैरान हूं। डेथ ओवर में उसके पास वास्तव में कुछ अच्छे विकल्प थे। यह वास्तव में हमारे लिए सुखद है, एक और युवा तेज गेंदबाज आगे बढ़ रहा है।”