फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटआईपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही RCB फैंस के लिए बुरी खबर, ऐसा हुआ तो डगमगा जाएगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम

आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही RCB फैंस के लिए बुरी खबर, ऐसा हुआ तो डगमगा जाएगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खिलाड़ियों की चोट की समस्या ने टेंशन बढ़ा दी है। टीम के स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार एडी की चोट के कारण आगामी आईपीएल सीजन से बाहर हो सकते हैं।

आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही RCB फैंस के लिए बुरी खबर, ऐसा हुआ तो डगमगा जाएगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Mar 2023 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के 16वें सीजन को शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा हुआ है। सभी टीमों के ज्यादातर खिलाड़ी आगामी सीजन के लिए फ्रेंचाइजी से जुड़ गए हैं। हालांकि पिछले सीजन की तरह इस बार भी कई खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे या पूरा सीजन नहीं खेल पाएंगे, जोकि सीजन के शुरुआत में ही फ्रेंचाइजी के लिए अच्छी खबर नहीं है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम भी चोट की समस्या से जूझ रही है। जोश हेजलवुड के खेलने पर संशय बरकरार ही है कि टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार भी चोटिल हैं और वह पहले हाफ से बाहर हो सकते हैं।

आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रजत पाटीदार का आईपीएल 2023 के पहले हाफ में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। एड़ी की चोट की वजह से वह आईपीएल के दूसरे हाफ में खेलने के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। पाटीदार फिलहाल बेंगलुरु में एनसीए में रिहैब से गुजर रहे हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक रजत पाटीदार को अगले तीन सप्ताह के लिए आराम करने की सलाह दी गई है। जिसके बाद एमआरआई स्कैन होने के बाद उनके दूसरे हाफ में उपलब्धता को लेकर तस्वीर साफ होगी। पाटीदार को चोट कैंप में शामिल होने से पहले लगी थी, ऐसे में उनको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ने से पहले एनसीए से फिटनेस क्लीयरेंस लेनी होगी।

IPL 2023 : विराट कोहली का नया टैटू हुआ वायरल, आपने देखा क्या?, RCB के अनबॉक्स इवेंट के लिए बेंगलुरू पहुंचे

आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विल जैक्स बाहर हो चुके हैं। जोश हेजलवुड चोट से रिकवर हो रहे हैं। रजत पाटीदार को लेकर संशय बरकरार है। जबकि हसरंगा कुछ मैच नहीं खेल सकेंगे।