फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: RCB और CSK फैन्स के बीच हुई भयंकर लड़ाई, सामने आया वीडियो; RR के खिलाफ मैच के बाद का मामला

IPL 2024: RCB और CSK फैन्स के बीच हुई भयंकर लड़ाई, सामने आया वीडियो; RR के खिलाफ मैच के बाद का मामला

IPL 2024: आरसीबी और सीएसके फैन्स की लड़ाई का एक वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लोगों के बीच जमकर हाथापाई हो रही है। एक तरफ आरसीबी की जर्सी पहने हुए लोग हैं। दूसरी तरफ सीएसके की जर्सी में कुछ फैन हैं।

IPL 2024: RCB और CSK फैन्स के बीच हुई भयंकर लड़ाई, सामने आया वीडियो; RR के खिलाफ मैच के बाद का मामला
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024: आरसीबी और सीएसके फैन्स की लड़ाई का एक वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लोगों के बीच जमकर हाथापाई हो रही है। एक तरफ आरसीबी की जर्सी पहने हुए लोग हैं। वहीं, दूसरी तरफ सीएसके की जर्सी में कुछ फैन्स हैं। यह वीडियो नरेंद्र मोदी स्टेडियम का बताया जा रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि आरसीबी हार गई उसके बाद का यह रिएक्शन है। गौरतलब है कि 22 मई को राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में एलीमिनेटर मुकाबला खेला गया था। इस मैच में राजस्थान की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हरा दिया था। 

पानी की बॉटल से हमला
बताया जाता है कि इस हार के बाद स्टेडियम में मौजूद सीएसके फैन्स और आरसीबी फैन्स के बीच आपस में टक्कर हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों पक्ष आपस में गुत्थमगुत्था हैं। आरसीबी की टी शर्ट पहना फैन कुछ ज्यादा ही आक्रामक नजर आ रहा था। उसने सीएसके की टी शर्ट पहने फैन के ऊपर पानी की बॉटल से भी हमला किया। इस दौरान आसपास मौजूद अन्य दर्शक दोनों पक्षों के बीच बचाव करते नजर आए। वहीं, कुछ अन्य दर्शक खासकर महिलाएं इस घटना से काफी परेशान और शॉक्ड दिखीं। 

पहुंच गई सिक्योरिटी
दोनों पक्षों के बीच लड़ाई के बाद वहां मौजूद वॉलंटियर्स और सुरक्षाकर्मी सक्रिय हो गए। यह लोग तत्काल वहां पर पहुंचे और लड़ाई कर रहे दर्शकों को अलग किया। आरसीबी की जर्सी पहने फैन को वहां से दूर भेज दिया गया। बता दें कि आरसीबी की हार के बाद अलग-अलग जगहों से लड़ाई की खबरें आई हैं। इसमें अधिकतर जगहों पर लड़ाई आरसीबी और सीएसके फैन्स के बीच ही हुई है। गौरतलब है कि जब आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था तब भी दोनों टीमों के फैन्स के बीच जबर्दस्त भिड़ंत देखने को मिली थी। सिर्फ फैन्स ही नहीं, बल्कि टीम के कुछ पूर्व खिलाड़ियों के बीच भी सोशल मीडिया पर तनाव देखने को मिल रहा है।