फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग से हटे एबी डिविलियर्स, इस वजह से लिया फैसला

ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग से हटे एबी डिविलियर्स, इस वजह से लिया फैसला

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व किक्रेटर एबी डिविलियर्स ने कोविड-19 महामारी और अपने तीसरे बच्चे के जन्म के कारण इस साल बिग बैश लीग (बीबीएल) में नहीं खेलने का फैसला किया है लेकिन वह भविष्य में ब्रिस्बेन हीट...

ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग से हटे एबी डिविलियर्स, इस वजह से लिया फैसला
एजेंसी,दुबईWed, 28 Oct 2020 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व किक्रेटर एबी डिविलियर्स ने कोविड-19 महामारी और अपने तीसरे बच्चे के जन्म के कारण इस साल बिग बैश लीग (बीबीएल) में नहीं खेलने का फैसला किया है लेकिन वह भविष्य में ब्रिस्बेन हीट की तरफ से खेलने के लिए तैयार हैं। दक्षिण अफ्रीका यह 36 वर्षीय खिलाड़ी अभी यूएई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहा है।

डिविलियर्स ने बयान में कहा कि जल्द ही मेरे बच्चे का जन्म होने वाला है। युवा परिवार और कोविड-19 के कारण यात्रा और परिस्थितियों को लेकर बनी अनिश्चितता को देखते हुए मैंने (बिग बैश लीग के) इस सत्र में भाग नहीं लेने का फैसला किया है।

IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम ने कहां गंवा दिया था मैच

उन्होंने कहा कि ब्रिस्बेन हीट के साथ पिछला सीजन अच्छा रहा था और मैं भविष्य में क्लब की तरफ से खेलने के लिए  तैयार हूं। टीम वैसा परिणाम हासिल नहीं कर पाई थी जैसी हमें उम्मीद थी और मुझे लगता है कि अभी कुछ अधूरा काम पूरा करना बाकी है। बिग बैश लीग तीन दिसंबर से शुरू होगा।

डिविलियर्स इस समय यूएई में हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग में बिजी हैं जहां वो विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल रहे हैं। इस साल उन्होंने अब तक 11 मैच में 324 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 54 का रहा है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर कई मैचों में आरसीबी टीम को जीत दिलाई है।

वॉर्नर ने बताया, दिल्ली के खिलाफ किन दो खिलाड़ियों की वजह से मिली जीत  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें