फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2022 के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंगे रविंद्र जडेजा, जानिए क्या है वजह

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2022 के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंगे रविंद्र जडेजा, जानिए क्या है वजह

चेन्नई सुपर किंग्स को रविंद्र जडेजा के रूप में एक बड़ा झटका लगा है। चेन्नई की कप्तानी करने वाले जडेजा को चोट के कारण आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों से बाहर होना पड़ा है। सीएसके के लिए ये बड़ा झटका है।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2022 के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंगे रविंद्र जडेजा, जानिए क्या है वजह
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 11 May 2022 09:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अब आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों में आपको नजर नहीं आएंगे। रविंद्र जडेजा को चोट के कारण आईपीएल से बाहर होना पड़ा है। इसी सीजन में चेन्नई की कप्तानी करने वाले जडेजा आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं और इस बात का आधिकारिक ऐलान चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने कर दिया है। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि रविंद्र जडेजा ने पसली में चोट की सूचना दी। रविवार को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ खेले गए मैच में वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उपलब्ध नहीं थे। वह डॉक्टर्स की निगरानी में थे और चिकित्सा सलाह के आधार पर उन्हें आईपीएल के बाकी सत्र के लिए बाहर कर दिया गया है। रविंद्र जडेजा ने इस सीजन 8 मैचों में कप्तानी की थी, जिसमें टीम सिर्फ दो मैच जीत पाई थी।

रविंद्र जडेजा के लिए ये सीजन अच्छा नहीं गुजरा। जडेजा को आईपीएल 2022 से पहले एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके की कप्तानी हैंडओवर की थी, लेकिन इस दौरान न तो टीम अच्छा प्रदर्शन कर पाई और न ही जडेजा अच्छा प्रदर्शन कर सके। जडेजा बल्ले और गेंद के साथ-साथ फील्ड पर भी संघर्ष करते दिखे। दबाव में जडेजा से कैच भी छूटे। यही वजह रही कि उन्होंने कप्तानी फिर से धोनी को सौंप दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें