फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने खोया आपा, जब पूछा गया ससुर द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने खोया आपा, जब पूछा गया ससुर द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के पिता ने हाल में एक इंटरव्यू में अपनी बहू रिवाबा पर घर तोड़ने का आरोप लगाया था। बीजेपी एमएलए रिवाबा से जब इसको लेकर सवाल किया गया, तो वह भड़क उठीं।

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने खोया आपा, जब पूछा गया ससुर द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

पिछले सप्ताह टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा कुछ अलग वजहों से चर्चा में रहे थे। जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू ने खलबली मचा दी। अनिरुद्ध ने अपनी बहू रिवाबा पर घर तोड़ने का आरोप लगाया और साथ ही कहा कि रविंद्र जडेजा और रिवाबा से उनकी कोई बातचीत नहीं होती है। पिता के इंटरव्यू के वायरल होने के बाद रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा कि कोई उनकी पत्नी की छवि खराब करना चाहता है। खैर अब इन सबके बीच जब रिवाबा से ससुर द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल किया गया, तो उनको काफी गुस्सा आ गया। जी के रिजनल चैनल जी24कलाक पर इसकी एक क्लिप शेयर की गई है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

रिवाबा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की विधायक हैं। इस वीडियो में रिवाबा से सवाल भी गुजराती में पूछा गया है और वह जवाब भी गुजराती में ही दे रही हैं। एक पब्लिक इवेंट में जब रिवाबा से पूछा गया कि उनके ससुर ने जो आरोप लगाए हैं, उसके बारे में वह क्या कहेंगी, तो उनके चेहरे पर गुस्सा साफ झलक रहा था।

इसे भी पढ़ेंः डिविलियर्स ने फिर मांगी कोहली से माफी, बोले- मैं विनती करता हूं...

बेटी को लेकर छलका शमी का दर्द, हसीन जहां का नाम लिए बिना कहा कुछ ऐसा

रिवाबा ने जवाब में कहा, 'हम यहां क्यों हैं आज? अगर ये सब आपको जानना है तो मुझसे डायरेक्ट कॉन्टैक्ट करिए।' रविंद्र जडेजा की बात करें तो इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। जडेजा चोटिल होने के चक्कर में दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। तीसरे टेस्ट मैच के लिए उनकी स्क्वॉड में वापसी तो हो गई है, लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम की फाइनल रिपोर्ट के बाद ही तय होगा कि क्या वह तीसरा टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे या नहीं। इंडिया वर्सेस इंग्लैंड टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें