फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: रविंद्र जडेजा छोड़ सकते CSK का साथ, कप्तानी छिनने का ऑलराउंडर को है मलाल

IPL 2022: रविंद्र जडेजा छोड़ सकते CSK का साथ, कप्तानी छिनने का ऑलराउंडर को है मलाल

इस सीजन में जडेजा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। उन्होंने 10 मुकाबलों में 19.33 की औसत और 118.36 के स्ट्राइक रेट से मात्र 116 रन बनाए हैं। जडेजा ने इस सीजन एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा है।

IPL 2022: रविंद्र जडेजा छोड़ सकते CSK का साथ, कप्तानी छिनने का ऑलराउंडर को है मलाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 12:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच हाल के समय में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी। लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और फिर से धोनी ने वापसी टीम के कप्तानी अपने हाथों में ले ली। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। हाल के समय में जडेजा को टीम की प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया और इसी बीच ऐसी खबरें आई कि जडेजा और सीएसके ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

'कुंबले हटाओ टीम बचाओ'; जानिए क्यों PBKS के कोच पर भड़के फैन्स

इन्हीं खबरों के बीच अब ऐसी खबरें आ रही है अब जडेजा अब CSK का साथ भी छोड़ सकते हैं। द इनसाइडस्पोर्ट ने जडेजा के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया है कि टीम इंडिया का यह ऑलराउंडर सीएसके मैनेजमेंट से 'परेशान और बहुत आहत' है। सूत्र ने कहा, 'हां, वह (रविंद्र जडेजा) परेशान हैं और बहुत आहत हैं। कप्तानी के मुद्दे को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था। सब कुछ बहुत अचानक हुआ था। जिस तरह से चीजें बनती हैं, उससे कोई भी इंसान आहत होगा।'

AB डिविलियर्स और Chris Gayle को RCB के पहले 'हॉल ऑफ फेम’ में किया गया शामिल, देखें Video

यह पूछे जाने पर कि क्या जडेजा के आईपीएल 2022 से हटने का कारण चोट है। सूत्र ने इस पर कहा, 'मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। हां, उन्हें चोट लगी थी लेकिन वह कितनी गंभीर है, मुझे इसकी जानकारी नहीं है।' सीएसके ने इससे पहले, मीडिया में कहा था कि जडेजा पसली में चोट के कारण बाहर हो गए हैं। सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा था कि चूंकि सीएसके पहले ही आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुका है, इसलिए टीम जडेजा की चोट को लेकर ज्यादा अधिक जोखिम उठाना नहीं चाहती। 

आईपीएल 2022 में रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन

इस सीजन में जडेजा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। उन्होंने 10 मुकाबलों में 19.33 की औसत और 118.36 के स्ट्राइक रेट से मात्र 116 रन बनाए हैं। जडेजा ने इस सरीज एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा है। गेंदबाजी में उन्होंने 10 मैच में 7.51 की इकॉनमी से सिर्फ 5 विकेट ही लिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें