फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसुरेश रैना के 'मैं भी ब्राह्मण' के बाद रविंद्र जडेजा के 'राजपूत ब्वॉय' कमेंट पर मचा बवाल, फैन्स ने किया ट्रोल

सुरेश रैना के 'मैं भी ब्राह्मण' के बाद रविंद्र जडेजा के 'राजपूत ब्वॉय' कमेंट पर मचा बवाल, फैन्स ने किया ट्रोल

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीपीएल) के दौरान कमेंट्री करते हुए ऐसा कुछ बोल दिया, जिसको लेकर काफी बवाल मच गया था। रैना ने कहा था कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी...

सुरेश रैना के 'मैं भी ब्राह्मण' के बाद रविंद्र जडेजा के 'राजपूत ब्वॉय' कमेंट पर मचा बवाल, फैन्स ने किया ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 23 Jul 2021 08:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीपीएल) के दौरान कमेंट्री करते हुए ऐसा कुछ बोल दिया, जिसको लेकर काफी बवाल मच गया था। रैना ने कहा था कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी वजह से उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा। इसको लेकर रैना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। रैना के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के उनके साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी भी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

रविंद्र जडेजा ने ट्विटर पर लिखा, 'हमेशा राजपूत ब्वॉय, जय हिंद।' जडेजा का यह ट्वीट फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है, फैन्स ने कमेंट में लिखा कि उन्हें जडेजा से ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी। लोगों ने कहा कि इस तरह से खेल में जातिवाद फैलाना बिल्कुल सही बात नहीं है।

कुछ ऐसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं रविंद्र जडेजा-

 

 

 

जडेजा इस समय इंग्लैंड में हैं। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज से पहले भारत और काउंटी सिलेक्ट XI के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला गया। यह प्रैक्टिस मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ, लेकिन इस मैच में रविंद्र जडेजा ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। जडेजा ने दोनों पारियों में क्रम से 75 और 51 रन बनाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें