फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरविंद्र जडेजा ने कोहली को DRS लेने के लिए किया मना, सुनील गावस्कर ऑन एयर विराट पर भड़के

रविंद्र जडेजा ने कोहली को DRS लेने के लिए किया मना, सुनील गावस्कर ऑन एयर विराट पर भड़के

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में सर्वाधिक रन (31) बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज रहे। लेकिन कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर विराट कोहली के उस शॉट से नाराज दिखे, जिस पर वह आउट हुए।

रविंद्र जडेजा ने कोहली को DRS लेने के लिए किया मना, सुनील गावस्कर ऑन एयर विराट पर भड़के
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Mar 2023 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विशाखापटनम में खेले गए दूसरे वनडे में भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम सिर्फ 117 रन ही बना सकी, जोकि घर पर उसका चौथा न्यूनतम स्कोर है। भारत की ओर से विराट कोहली ने 35 गेंद पर चार चौकों की सहायता से सर्वाधिक 31 रन बनाए, जबकि अक्षर पटेल 29 गेंद पर 29 रन बनाकर नाबाद रहे। मेजबान टीम के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। कोहली ने एक छोर को संभाले रखने की कोशिश की। लेकिन नाथन एलिस ने अपने पहले ही ओवर में विराट कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। 

विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी पुरानी गलती दोहराई और क्रॉस बैट शॉट मारने की कोशिश की। लेकिन पूरी तरह से मिस कर गए। वह आउट होने वाले छठे बल्लेबाज थे। हालांकि पवेलियन जाने से पहले उन्होंने रविंद्र जडेजा से डीआरएस लेने को लेकर बातचीत की। लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े जडेजा को यकीन था कि कोहली अपना विकेट गंवा चुके हैं और उन्होंने कोहली के पास जाकर उन्हें डीआरएस नहीं लेने की सलाह दी। 

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने ऑन एयर विराट कोहली के इस तरह के शॉट खेलकर आउट होने पर अपनी निराशा जाहिर की। उन्होंने कहा, ''उन्होंने एक बार फिर अक्रॉस द लाइन खेला। वह जानता है। इन दिनों अक्रॉस द लाइन खेलकर वह लगातार आउट हो रहे हैं। वह स्कवैयर लेग पर खेलने के लिए देख रहे हैं ना कि मिड ऑन पर, जिसकी वजह से वह मुश्किल में रहते हैं।''

IND vs AUS : वनडे इतिहास में भारत के साथ कभी नहीं हुआ ऐसा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को मिली सबसे ब

भारतीय पारी के दौरान स्टार्क ने पिच पर मिलने वाली स्विंग को अच्छी तरह भुनाते हुए आठ ओवर में 53 रन देकर पांच विकेट लिये। उन्होंने अपने एकदिवसीय करियर में नौंवी बार पांच विकेट चटकाये हैं। शॉन एबॉट ने छह ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि नेथन एलिस ने पांच ओवर में 13 रन देकर दो सफलताएं हासिल की। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें