फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया की जर्सी पहन रविंद्र जडेजा ने बल्ले से दिखाई 'तलवारबाजी', सबको दिया एक खास मैसेज- Video

टीम इंडिया की जर्सी पहन रविंद्र जडेजा ने बल्ले से दिखाई 'तलवारबाजी', सबको दिया एक खास मैसेज- Video

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर रविंद्र जडेजा ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में वो टीम इंडिया की जर्सी पहनकर खेलते हुए नजर आए और फिर अपनी जानी-मानी स्टाइल में बैट से तलवारबाजी करते हुए भी दिखे।...

टीम इंडिया की जर्सी पहन रविंद्र जडेजा ने बल्ले से दिखाई 'तलवारबाजी', सबको दिया एक खास मैसेज- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 May 2020 07:55 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर रविंद्र जडेजा ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में वो टीम इंडिया की जर्सी पहनकर खेलते हुए नजर आए और फिर अपनी जानी-मानी स्टाइल में बैट से तलवारबाजी करते हुए भी दिखे। जडेजा इंटरनेशनल क्रिकेट में जब भी सेंचुरी या हाफसेंचुरी जड़ते हैं, तो ज्यादातर मौकों पर बैट से तलवारबाजी करते हुए जश्न मनाते हैं। इस वीडियो के साथ जडेजा ने लोगों को एक खास मैसेज भी दिया है। जडेजा के कहा कि कोविड-19 के खिलाफ अभी हमें लंबी जंग लड़नी है।

लॉकडाउन में पहली बार रनिंग करते दिखे विराट कोहली, वीडियो हुआ

उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोविड-19 के खिलाफ जंग में अभी हमें बहुत आगे जाना है। लोगों की जिंदगी बचाने के लिए हम सबको घरों में रहकर इसमें अपनी भागीदारी निभानी है।' कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) से भारत में 81000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। कोविड-19 के चलते दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन है और क्रिकेट के तमाम इवेंट्स भी स्थगित हो चुके हैं। ज्यादातर क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। 

क्या विराट तोड़ पाएंगे सचिन के 'महाशतक' का रिकॉर्ड,जानें पीटरसन की राय

अगर सब कुछ सामान्य रहता तो जडेजा इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेल रहे होते। कोविड-19 के चलते आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। 15 मार्च के बाद से कोई भी मान्यता प्राप्त क्रिकेट मैच नहीं खेला गया है। इस साल टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है, कोविड-19 के चलते अब इस टूर्नामेंट पर भी खतरा मंडराने लगा है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें