फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटCSK vs RCB: रविंद्र जडेजा ने बतौर कप्तान अपनी पहली जीत इन्हें की समर्पित   

CSK vs RCB: रविंद्र जडेजा ने बतौर कप्तान अपनी पहली जीत इन्हें की समर्पित   

जडेजा ने मैच के बाद कहा, 'सबसे पहले तो यह मेरी कप्तान के तौर पर पहली जीत है और मैं इसे अपनी पत्नी (रीवा सोलंकी) को समर्पित करना चाहता हूं और साथ ही पूरी टीम को भी क्योंकि पहली जीत हमेशा स्पेशल होती है

CSK vs RCB: रविंद्र जडेजा ने बतौर कप्तान अपनी पहली जीत इन्हें की समर्पित   
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 08:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को लीग के 15वें सीजन में आखिरकार अपनी पहली जीत मिल ही गई। रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली सीएसके ने आईपीएल 2022 के 22वें और अपने पांचवें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रन से हरा दिया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 216 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर बैंगलोर को नौ विकेट पर 193 रन पर रोक दिया। चेन्नई की इस सीजन में शुरुआती चारों मैच हारने के बाद यह पहली जीत है। वहीं, सीएसके के नए कप्तान रविंद्र जडेजा की भी बतौर कप्तान यह पहली जीत है और उन्होंने इस स्पेशल जीत को अपनी वाइफ को समर्पित की है।

रोबिन उथप्पा और शिवम दुबे की दादागीरी, RCB के उड़ाए होश  

जडेजा ने मैच के बाद कहा, 'सबसे पहले तो यह मेरी कप्तान के तौर पर पहली जीत है और मैं इसे अपनी पत्नी (रीवा सोलंकी) को समर्पित करना चाहता हूं और साथ ही पूरी टीम को भी क्योंकि पहली जीत हमेशा स्पेशल होती है। इस बार हम एक टीम के तौर पर अच्छा खेले। बल्लेबाजी यूनिट ने अच्छा काम किया। रॉबी और शिवम ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने अपना काम किया।

उन्होंने आगे कहा, 'हमारे टीम मैनेजमेंट ने मुझ पर दबाव नहीं आने दिया। कप्तान के तौर पर अभी भी मैं सीनियरों की राय लेता हूं। हां, माही भाई यहां पर हैं। मैं अभी भी सीख रहा हूं और हर मैच के बाद मैं और बेहतर होने की कोशिश करूंगा। हमारे पास ड्रेसिंग रूम में काफी अनुभव है। हम जल्द से परेशान नहीं होते हैं और शांत रहते हैं और खुद का बचाव करते हैं।'

RCB फैन इस लड़की ने किया वादा, ट्रॉफी जीतने तक नहीं करेगी शादी

मैच की बात करें तो चेन्नई के लिए शिवम दुबे ने 46 गेंदों में नाबाद 95 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 8 छक्के शामिल थे, जबकि रोबिन उथप्पा 50 गेंदों में 88 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने इस पारी में 4 चौके और 9 छक्के जड़े। 17 रन रुतुराज गायकवाड़ के बल्ले से निकले, जबकि 3 रन बनाकर मोइन अली आउट हुए। रविंद्र जडेजा का खाता नहीं खुला, जबकि एमएस धोनी बिना गेंद खेले नाबाद लौटे। बैंगलोर की तरफ से 2 विकेट वानिंदु हसरंगा को मिले, जबकि एक विकेट जोश हेजलवुड को मिला। 

epaper