फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरविंद्र जडेजा ने दी पिता के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया, पत्नी रीवाबा पर लगाए थे गंभीर आरोप

रविंद्र जडेजा ने दी पिता के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया, पत्नी रीवाबा पर लगाए थे गंभीर आरोप

रविंद्र जडेजा ने इस इंटरव्यू में कही गई सभी बातों को निरर्थक और झूठा बताया है। वहीं इस इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड बताते हुए उन्होंने फैंस से इसे नजरअंदाज करने की भी अपील की है।

रविंद्र जडेजा ने दी पिता के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया, पत्नी रीवाबा पर लगाए थे गंभीर आरोप
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Feb 2024 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के हरफनमौला रविंद्र जडेजा के पिता का एक इंटरव्यू हाल ही में सामने आया है, जिसमें वह अपनी बहू और भाजपा विधायक रीवाबा पर गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि उनका बेटा अपनी पत्नी की वजह से परिवार से अलग हो गया है। हालांकि कुछ ही घंटों बाद ही रविंद्र जडेजा का इस इंटरव्यू पर रिएक्शन सामने आया है। जडेजा ने इस इंटरव्यू में कही गई सभी बातों को निरर्थक और झूठा बताया है। वहीं इस इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड बताते हुए उन्होंने फैंस से इसे नजरअंदाज करने की भी अपील की है।

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ बचे तीन टेस्ट से OUT हो सकते हैं श्रेयस अय्यर, जानें किस वजह से कट रहा है पत्ता

रविंद्र जडेजा ने एक्स पर 'आइए स्क्रिप्टेड साक्षात्कार में कही गई बातों को नजरअंदाज करें' के कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा है, "हल्मा दिव्या भास्करम के बेतुके इंटरव्यू में कही गई सभी बातें निरर्थक और झूठी हैं। एक तरफ कुछ कहना है, जिसे मैं नकारता हूं। मेरी पत्नी की छवि धूमिल करने का जो प्रयास किया जा रहा है वह वास्तव में निंदनीय एवं अशोभनीय है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है जिसे मैं सार्वजनिक रूप से न कहूं तो बेहतर है। आपका धन्यवाद।"

विराट कोहली का नाम लेकर मोहम्मद रिजवान ने बढ़ाया अपनी बात का वजन, कहा- औसत खिलाड़ी....

बता दें, रविंद्र जडेजा के पिता ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा था, "मैं आपको सच बताऊं, मेरा रवि या उसकी पत्नी रीवाबा से किसी तरह का संबंध नहीं है। हम उन्हें नहीं बुलाते और वे हमें नहीं बुलाते। रवि की शादी के दो-तीन महीने बाद ही विवाद होने लगा था। फिलहाल मैं जामनगर में अकेला रहता हूं, रवींद्र अलग रहता है। पता नहीं पत्नी ने उस पर क्या जादू कर दिया है। मेरा तो बेटा है, दिल जलकर राख हो जाता है। उसकी शादी न की होती तो अच्छा होता। उसे क्रिकेटर न बनाता तो अच्छा होता। हम इस हाल में नहीं होते।"

पृथ्वी शॉ ने रणजी ट्रॉफी में वापसी कर मचाई तबाही, छत्तीसगढ़ के खिलाफ पहले ही सेशन में ठोकी सेंचुरी

अनिरुद्ध सिंह जडेजा आगे बताते हैं, 'मैं आपको सच बता रहा हूं। शादी के तीन महीने बाद ही रीवाबा कहने लगीं कि सब कुछ मेरा होना चाहिए, मेरे नाम पर होना चाहिए। उन्होंने परिवार को परेशान करना शुरू कर दिया। वे परिवार नहीं चाहतीं, अकेले आजादी से रहना चाहती थीं। चलो मान लिया कि मैं बुरा हूं, रवींद्र की बहन नयनाबा भी खराब है, लेकिन परिवार में 50 लोग हैं, क्या सब बुरे हैं। ये बस उनकी नफरत है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें