ravindra jadeja New Zealand won by 18 runs India ms dhoni Manchester world cup 2019 semi final vvs laxman virender sehwag - INDvsNZ: भारत की हार के बाद लक्ष्मण-सहवाग ने दी प्रतिक्रिया, जडेजा-धोनी के लिए कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsNZ: भारत की हार के बाद लक्ष्मण-सहवाग ने दी प्रतिक्रिया, जडेजा-धोनी के लिए कही ये बात

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए विश्वकप 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारत को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही विराट कोहली की कप्तानी में विश्वकप का सपना चकनाचूर हो गया है। इस मुकाबले में भारत का टॉप बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा। रोहित शर्मा, लोकेश राहुल और विराट कोहली एक-एक रन बनाकर आउट हुए। लेकिन रविन्द्र जडेजा और महेन्द्र सिंह धोनी ने अंत में अच्छी बैटिंग करके के भारत सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया। इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ दुनिया के तमाम क्रिकेटर्स कर रहे हैं।

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने न्यूजीलैंड को जीत की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने धोनी और जडेजा की तारीफ की। लक्ष्मण ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, केन विलियमसन और न्यूजीलैंड को विश्वकप के फाइनल में लगातार दूसरी बार पहुंचने पर बधाई। रविन्द्र जडेजा ने धोनी के साथ मिलकर अच्छा प्रदर्शन किया।  

Read Also : INDvNZ: टीम इंडिया की हालत खस्ता, युवी बोले- इसलिए अनुभव जरूरी

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने धोनी और जडेजा की तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, जडेजा ने जिंदगी की सबसे अच्छी पारी खेली। भारत ने अच्छा मुकाबला किया। न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचने की बधाई। 

वहीं पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने भी रविन्द्र जडेजा की सराहना की। उन्होंने लिखा, न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचने पर बधाई। जडेजा ने धोनी के साथ मिलकर शानदार पारी खेली। 

 

बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 239 रन बनाए। इसके जवाब में टीम इंडिया 221 रन ही बना सकी। भारत को लिए रोहित, राहुल और कोहली ने 1-1 रन बनाए। जबकि जडेजा ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 59 गेंदों का सामना करते हुए 77 रन बनाए। जडेजा ने इस पारी में 4 चौके और 4 छक्के भी लगाए। जबकि धोनी ने 72 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बनाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ravindra jadeja New Zealand won by 18 runs India ms dhoni Manchester world cup 2019 semi final vvs laxman virender sehwag