फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटवेस्टइंडीज के खिलाफ पहले ODI रविंद्र जडेजा का खेलना मुश्किल, जानें वजह

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले ODI रविंद्र जडेजा का खेलना मुश्किल, जानें वजह

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच आज त्रिनिडाड में खेला जाना है। टीम इंडिया के उप-कप्तान रविंद्र जडेजा को चोट के चलते प्लेइंग XI से बाहर बैठना पड़ सकता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले ODI रविंद्र जडेजा का खेलना मुश्किल, जानें वजह
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 22 Jul 2022 09:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

India vs West Indies पहला वनडे इंटरनेशनल मैच आज खेला जाना है, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग सकता है। टीम के उप-कप्तान और स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को प्लेइंग XI से बाहर बैठना पड़ सकता है। रविंद्र जडेजा के आज के मैच में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। वह घुटने की चोट के चलते पहले मैच से आउट हो सकते हैं, हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले इन दो देशों की मेजबानी करेगा भारत

रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे दिग्गजों को इस सीरीज से आराम दिया गया है, ऐसे में टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में है। जडेजा बैट और बॉल से जिस तरह की फॉर्म में चल रहे हैं, ऐसे में उनका टीम से बाहर होना शिखर धवन एंड कंपनी की मुश्किलें बढ़ा सकता है। 

मिशन 'टी20 वर्ल्ड कप'की तैयारी के लिए भारत के पास सिर्फ इतने मैच बाकी

मैच से ठीक पहले ही जडेजा की उपलब्धता पर कोई आधिकारिक अपडेट आएगा, फिलहाल मेडिकल टीम उनकी चोट पर नजर बनाए हुए है। जडेजा अगर आउट होते हैं तो अक्षर पटेल को उनकी जगह टीम में जगह मिल सकती है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper