DA Image
24 जनवरी, 2020|7:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक शख्स की ऐसी बात से गुस्साए जडेजा, ट्विटर पर निकाली भड़ास

ravindra jadeja

टीम इंडिया के दमदार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को एक शख्स ने ऐसी बात कही जो कि उन्हें काफी बुरी लगी। इस बात को लेकर उनका गुस्सा शांत नहीं हो रहा था तो उन्हें ट्विटर में इसे लेकर जमकर भड़ास निकाली। आगे पढ़ें, रविंद्र ने गुस्से में उस शख्स को क्या-क्या कहा।

भारत एक ऐसा देश है जहां यहां के बहुत से नेशलन खिलाड़ियों को लोग ठीक से पहचानते नहीं है, इसी समस्या का शिकार रविंद्र जडेजा को भी होना पड़ा। दरअसल, एक मैच के बाद रविंद्र को एक सज्जन मिले और उनकी तारीफ की लेकिन उन्होंने रविंद्र को 'अजय' नाम से संबोधित किया। इसी बात को लेकर रविंद्र का गुस्सा भड़क गया।

हालांकि ऐसा नहीं है कि रविंद्र जडेजा को कोई पहचानता नहीं है बल्कि यह उनकी किस्मत है। आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा पिछले नौ सालों से अंतरराष्ट्रीय सर्किल में हैं इसके बाद भी उन्हें एक शख्स ने अजय नाम से बुलाया। यह ऐसा भी हो सकता है कि टीम इंडिया में 90 के दशक में अजय जडेजा नाम के खिलाड़ी रह चुके हैं जिनका नाम लोगों की जुबान पर रटा है।

jadeja

 

अजय कहने पर रविंद्र को उतना बुरा नहीं लगता लेकिन अजय जड़ेजा का नाम जब से मैच फिक्सिंग में आया तब लोग उनका नाम लेने से बचते हैं। शायद इसीलिए ही रविंद्र जडेजा खुद को अजय कहने पर इतना भड़के हैं।

रविंद्र जडेजा ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि एक शख्स उनके पास आया और अजय कहकर उनकी तारीफ की। उन्हें उस शख्स का नाम याद नहीं है। लेकिन 9 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में होने के बावजूद भी लोगों को उनका नाम याद नहीं है। इसके लिए उन्होंने शख्स को स्टूपिड और गंवार बोला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ravindra Jadeja miffed over being referred to as Ajay