DA Image
21 अप्रैल, 2021|12:34|IST

अगली स्टोरी

सर्जरी के बाद रविंद्र जडेजा की मैदान पर वापसी, शेयर किया प्रैक्टिस का वीडियो

ravindra jadeja  twitter

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की मैदान पर वापसी हो गई है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अंगूठे की चोट के बाद जडेजा को सर्जरी करानी पड़ी थी। सर्जरी के बाद जडेजा ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। जडेजा बेंगलुरु के नैशनल क्रिकटे अकैडमी (एनसीए) में रिहैब प्रोग्राम शुरू कर दिया है। इसका मतलब हम जल्द ही उन्हें टीम में वापसी करते हुए देख सकते हैं। इस सर्जरी के चलते जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं बन सके और साथ ही टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी टीम का हिस्सा नहीं हैं।

रेड ड्रेस में धनश्री ने बीच पर किया डांस, वायरल हो रहा नया VIDEO

जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट खेला और इसके बाद आखिरी टेस्ट नहीं खेल पाए थे। ब्रिसबेन में आखिरी टेस्ट मैच खेला गया था, जिसे भारत ने जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। सिडनी टेस्ट ड्रॉ पर छूटा था, जिसमें जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान चार विकेट लिए थे। जबकि बल्लेबाजी के दौरान नॉटआउट 28 रनों की पारी खेली थी।

BCCI ने किया कंफर्म, इस सप्ताह शादी करने जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह

रविंद्र जडेजा ने भारत के लिए अभी तक कुल 51 टेस्ट, 168 वनडे इंटरनेशनल और 50 टी20 इंटरनेशनल मैच हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 1954 रन बनाए हैं और 220 विकेट लिए हैं। उनके खाते में 2411 वनडे रन और 188 वनडे विकेट दर्ज हैं। वहीं क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मैट की बात करें तो उन्होंने इसमें भारत के लिए 217 रन बनाए हैं और 39 विकेट लिए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ravindra Jadeja makes a return to the field post surgery shared video watch here