DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › धोनी के तलवारबाजी जश्न वाले वीडियो पर रविंद्र जडेजा का कमेंट हुआ वायरल
क्रिकेट

धोनी के तलवारबाजी जश्न वाले वीडियो पर रविंद्र जडेजा का कमेंट हुआ वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 18 May 2021 06:17 AM
धोनी के तलवारबाजी जश्न वाले वीडियो पर रविंद्र जडेजा का कमेंट हुआ वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान के बाहर खिलाड़ियों के साथ काफी मस्ती करते नजर आते हैं। सीएसके ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। धोनी इस वीडियो में साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के तलवारबाजी वाले जश्न की नकल उतारते दिख रहे हैं। इस वीडियो में धोनी के साथ रॉबिन उथप्पा भी बैठे नजर आ रहे हैं। दरअसल यह वीडियो आईपीएल 2021 के किसी प्रैक्टिस सेशन के दौरान का लग रहा है।

आईपीएल 2021 के बायो बबल में खिलाड़ियों और स्टाफ के लोगों के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टी20 लीग को बीच में ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। धोनी इस वीडियो में खाली हाथ से तलवारबाजी जश्न मनाते दिख रहे हैं, जिस पर रविंद्र जडेजा ने कमेंट किया है और उनका कमेंट भी वायरल हो गया है। रविंद्र जडेजा ने सीएसके के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बैट के साथ ट्राय करना चाहिए।'

ravindra jadeja s comment

दरअसल रविंद्र जडेजा जब भी इंटरनेशनल क्रिकेट या आईपीएल मैचों में सेंचुरी या हाफसेंचुरी लगाते हैं, तो वह बल्ले से तलवारबाजी करते हुए इसका जश्न मनाते हैं। जडेजा सालों से ऐसे ही अपनी सेंचुरी और हाफसेंचुरी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

संबंधित खबरें