Ravindra Jadeja carries out an amazing throw to dismiss Usman Khawaja watch Video - VIDEO: इस बार जडेजा के 'खतरनाक थ्रो' से नहीं बच पाए उस्मान ख्वाजा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: इस बार जडेजा के 'खतरनाक थ्रो' से नहीं बच पाए उस्मान ख्वाजा

सिडनी वनडे में भी उस्मान ख्वाजा रवींद्र जडेजा का ही शिकार बने थे। जडेजा ने अपनी शानदार स्पिन से ख्वाजा को एलबीडब्ल्यू आउट किया था।

Ravindra Jadeja.(AFP)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। पूरी दुनिया के बेस्ट फील्डरों की फेहरिस्त में जडेजा का नाम भी शामिल है। एडिलेड, ओवर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में रवींद्र जडेजा ने एक बार फिर से अपनी शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया है।

मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को एक साथ गेंदबाजी करते लंबा वक्त हो गया था, लेकिन दोनों को ही सफलता नहीं मिल रही थी। तभी कुलदीप यादव (18.3) पर जोखिम भरा रन लेने के प्रयास में उस्मान ख्वाजा विकेट गंवा बैठे। रवींद्र जडेजा ने अपनी बेहतरीन डायरेक्ट हिट से उस्मान ख्वाजा को पवेलियन की राह दिखाई। कुलदीप यादव की गेंद पर ख्वाजा ने शॉट खेला, लेकिन गेंद जडेजा के हाथों में आ गई।

VIDEO: लगातार दूसरी बार भुवी का शिकार हुए फिंच, इस बार भी हुए बोल्ड

इधर, ख्वाजा रन लेने के लिए दौ़ड़े और वहां रवींद्र जडेजा ने बिना एक भी गंवाए दौड़ते हुए ही स्टंप्स की तरफ गेंद को थ्रो किया। यह थ्रो इतना सटीक था कि ख्वाजा को पवेलियन लौटना पडा़। जडेजा के सीधे थ्रो पर उस्मान ख्वाजा रन आउट हो गए. उन्होंने 23 गेंदों पर 21 रन बनाए और तीन चौके लगाए।

बता दें कि सिडनी वनडे में भी उस्मान ख्वाजा रवींद्र जडेजा का ही शिकार बने थे। जडेजा ने अपनी शानदार स्पिन से ख्वाजा को एलबीडब्ल्यू (LBW) आउट किया था। उस्मान ख्वाजा 81 गेंदों में 59 रन बनाकर आउट हुए थे।

ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 88 रन था। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए पहले वनडे में भारत को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. अब यह दूसरा मैच भारत के लिए 'करो या मरो' वाला है। अगर भारत को 3 वनडे मैचों की सीरीज में बने रहना है तो उसे यह मैच जीतना ही होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravindra Jadeja carries out an amazing throw to dismiss Usman Khawaja watch Video