फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसाईं सुदर्शन के टीम इंडिया में एंट्री पर रविचंद्रन अश्विन हुए गदगद, लिखा– इस लड़के ने कोई कोर–कसर नहीं छोड़ी…

साईं सुदर्शन के टीम इंडिया में एंट्री पर रविचंद्रन अश्विन हुए गदगद, लिखा– इस लड़के ने कोई कोर–कसर नहीं छोड़ी…

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम के ऐलान के बाद रविचंद्रन अश्विन ने वनडे टीम में जगह बनाने वाले तमिलनाडु के बल्लेबाज साईं सुदर्शन के लिए खुशी जाहिर की है और ट्वीट कर बधाई दी है।

साईं सुदर्शन के टीम इंडिया में एंट्री पर रविचंद्रन अश्विन हुए गदगद, लिखा– इस लड़के ने कोई कोर–कसर नहीं छोड़ी…
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI ने दिसंबर से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेले जाने वाली तीनों फॉर्मेट की सीरीज के लिए टीम की घोषणा की है। बता दें कि टी20 सीरीज की टीम में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं है लेकिन वनडे और टेस्ट टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। जबकि कई नए चेहरों को भी टीम में जगह मिली। इसी में से तमिलनाडु के युवा बल्लेबाज साईं सुदर्शन भी शामिल हैं। सुदर्शन को वनडे टीम के लिए चुना गया है। इस ऐलान के तुरंत बाद ही रविचंद्रन अश्विन ने साईं सुदर्शन को बधाई दी है। 

आईपीएल में साईं सुदर्शन का प्रदर्शन रहा है असरदार
रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट किया है, “वास्तव में इस लड़के के लिए बहुत खुशी है जो शानदार प्रदर्शन कर रहा है और पिछले कुछ दिनों में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैं पूरी तरह से रोमांटिक हूं। शाबाश टीम इंडिया।” इसके बाद रविचंद्रन अश्विन का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस अपने-अपने तरीके से इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि तमिलनाडु का यह बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस की ओर से पिछले दो सीजन से खेल रहा है। 

घरेलू क्रिकेट में सुदर्शन का प्रदर्शन शानदार
बता दें कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वनडे फॉर्मेट में भारतीय टीम में साईं सुदर्शन के अलावा रजत पाटीदार और रिंकू सिंह को भी मौका मिला है। जबकि टेस्ट टीम में प्रसिद्ध कृष्णा और ऋतुराज गायकवाड को पहली बार मौका मिला है। साईं सुदर्शन ने आईपीएल में गुजरात टाइटंस की ओर से 13 मैच खेले हैं। इस दौरान तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने 507 रन बनाए हैं। इस दौरान सुदर्शन का सर्वाधिक स्कोर 96 रन है। इसके अलावा, साईं सुदर्शन तमिलनाडु की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते रहे हैं। सुदर्शन का तमिलनाडु की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सर्वाधिक स्कोर 179 रन है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें