फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: सुबह-सुबह ये चीज देखकर रविचंद्रन अश्विन के होश फाख्ता, बोले- हैरान हूं कि ऐसा किसने किया

IND vs AUS: सुबह-सुबह ये चीज देखकर रविचंद्रन अश्विन के होश फाख्ता, बोले- हैरान हूं कि ऐसा किसने किया

Ravichandran Ashwin Latest Post: दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले एक मजाकिया पोस्ट शेयर की है। टेस्ट सीरीज गुरुवार से शुरू होने जा रही है।

IND vs AUS: सुबह-सुबह ये चीज देखकर रविचंद्रन अश्विन के होश फाख्ता, बोले- हैरान हूं कि ऐसा किसने किया
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 05 Feb 2023 12:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी शुरू होने जा रही है। पहला मैच नागपुर के मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज के आगाज से पहले स्पिनिंग ट्रैक और स्पिनर की खूब चर्चा हो रही है। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को कंगारू टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा माना जा रहा है। उन्होंने अतीत में भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को जमकर परेशान किया है।

अश्विन ने ट्रॉफी शुरू होने से पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक मजाकिया पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनके प्लेयर प्रोफाइल पेज का स्क्रीनशॉट है। स्क्रीनशॉट में अश्विन के बॉलिंग स्टाइल को लेकर स्पष्टता नहीं है। उन्हें राइट-आर्म ऑफ ब्रेक/राइट-आर्म लेग ब्रेक बॉलर बताया जा रहा है। मालूम हो कि अश्विन राइट-आर्म ऑफ ब्रेक बॉलर हैं।

अश्विन ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''मेरी सुबह की कॉफी इस चीज के साथ आई और मैं हैरान हूं कि यह किसने किया है।' स्पिनर ने इतना लिखकर दो हंसने वाली इमोजी भी लगाईं। उनके ट्वीट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही देर में पोस्ट पर 10 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए यह घरेलू सीरीज बेहद अहम है। अगर भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है तो उस कंगारुओं के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना होगा। फिलहाल चैंपियनशिप पॉइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया पहले स्थान पर जबकि भारतीय टीम दूसरे पायदान पर है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें