DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अश्विन बोले- IPL में खिलाड़ियों का प्रदर्शन विश्व कप में चयन का आधार नहीं

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खिलाड़ियों का प्रदर्शन विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली टीम में चयन का आधार नहीं हो सकता।

ravichandran ashwin jpg

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खिलाड़ियों का प्रदर्शन विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली टीम में चयन का आधार नहीं हो सकता। भारत की दो विश्व कप टीमों में शामिल रहे और किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच की पूर्वसंध्या पर पत्रकारों से कहा कि आईपीएल और विश्व कप के प्रारूप अलग-अलग हैं, दोनों की तुलना नहीं की जा सकती है। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी कह चुके हैं कि आईपीएल विश्व कप टीम के चयन का आधार नहीं होगा।

Read Also: विश्व क्रिकेट के दिग्गज कोच ट्रॉय कूली पैनी करेंगे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी की धार

किंग्स इलेवन पंजाब के बेहतर प्रदर्शन की जताई उम्मीद
अश्विन ने कहा कि वनडे और टी20 प्रारूपों में तकनीक की भिन्नता होती है। उन्होंने कहा कि छोटे प्रारूप में बहुउपयोगी खिलाड़ियों का महत्व बढ़ गया है। आर अश्विन ने कहा कि आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के अब तक के प्रदर्शन को वह तवज्जो नहीं देते हैं। उनकी टीम की आईपीलएल में संभावना के बारे में उन्होंने कहा कि शुरूआत अच्छी हुई और मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया तो उनकी टीम के बेहतर अवसर हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी टीम इस बार अच्छा प्रदर्शन करेगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravichandran Ashwin says IPL Performance can not consider for World Cup Team Selection