DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वनडे टीम से बाहर होने के सवाल पर आर अश्विन ने याद दिलाया अपना आ​खिरी मैच

आर अश्विन ने कहा, 'मैं जब भी अपने करियर का देखूंगा तो यह कहूंगा कि मैं अपने प्रदर्शन के कारण नहीं बल्कि टीम की जरूरत के कारण बाहर किया गया।'

ravichandran ashwin jpg

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि एकदिवसीय क्रिकेट को लेकर उनके बारे में एक राय बन गई है लेकिन वह इस प्रारुप के लिए उपयुक्त हैं। अश्विन से पहले तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने भी कहा था कि भारतीय क्रिकेट में ऐसी राय बन गई है कि वह टेस्ट गेंदबाज हैं जिससे एकदिवसीय में उन्हें मौका नहीं मिल रहा है। अश्विन को 2017 के वेस्टइंडीज दौरे के बाद एकदिवसीय टीम में जगह नहीं मिली है क्योंकि टीम प्रबंध को लगता है कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे कलाई के स्पिनर बेहतर विकल्प हैं। गौरतलब है कि रवि शास्त्री और विराट कोहली ने भी इन दोनों की स्पिन जोड़ी की जमकर तारीफ की है।

Read Also: IPL 2019: अजिंक्य रहाणे ने नहीं छोड़ी है वनडे विश्व कप खेलने की उम्मीद

अश्विन ने याद दिलाया अपना आखिरी वनडे मैच
अश्विन से जब एकदिवसीय प्रारूप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता, यह एक राय बन गई है। मैं इसके लिए उपयुक्त हूं। सफेद गेंद (एकदिवसीय) के प्रारूप में मेरा रिकॉर्ड उतना बुरा नहीं है। यह सिर्फ सोच की बात है कि आधुनिक दौर के क्रिकेट में कलाई के स्पिनर बेहतर हैं इसलिए मैं बाहर हूं।' अश्विन ने याद दिलाया की उन्होंने 30 जून 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए अपने आखिरी एकदिवसीय में 28 रन देकर तीन विकेट लिए थे। मैं जब भी अपने करियर का देखूंगा तो यह कहूंगा कि मैं अपने प्रदर्शन के कारण नहीं बल्कि टीम की जरूरत के कारण बाहर किया गया।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravichandran Ashwin reminds about his last Match on the question of his exclusion from Indian ODI Team