DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  ओली रोबिन्सन के सस्पेंशन पर आर अश्विन ने किया ट्वीट तो वसीम जाफर ने लिए जमकर मजे
क्रिकेट

ओली रोबिन्सन के सस्पेंशन पर आर अश्विन ने किया ट्वीट तो वसीम जाफर ने लिए जमकर मजे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Wed, 09 Jun 2021 10:39 AM
ओली रोबिन्सन के सस्पेंशन पर आर अश्विन ने किया ट्वीट तो वसीम जाफर ने लिए जमकर मजे

इंग्लैंड क्रिकेट टीम में इस समय सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है। युवा तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में बॉल और बैट से अहम योगदान दिया, लेकिन मैच के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड(ईसीबी) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। उन्हें 2012 में नस्लवादी और लिंगभेदी ट्वीट के लिए सजा मिली। ईसीबी के इस कदम पर भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने अपनी राय रखी, जिस पर अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने मजे लिए हैं।

'भुवनेश्वर कुमार से सीधा शोएब अख्तर नहीं बन सकते हो', जानें इरफान पठान ने ऐसा क्यों कहा

अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'रॉबिन्सन ने जो सालों पहले किया, उसको लेकर नेगेटिव सेंटीमेंट्स को मैं समझ सकता हूं, लेकिन मैं दिल से उनके लिए सॉरी भी महसूस कर रहा हूं क्योंकि टेस्ट करियर के शानदार आगाज के बावजूद उन्हें सस्पेंशन झेलना पड़ रहा है। यह सस्पेंशन दिखाता है कि भविष्य में सोशल मीडिया जनरेशन के साथ क्या कुछ हो सकता है।' उनके इस ट्वीट पर जाफर ने मजे लेते कहा कि, 'मुझे इस बात की खुशी है कि मैं संन्यास लेने के बाद ट्विटर से जुड़ा हूं।'

रोबिन्सन अब न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 जून से शुरू हो रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। दोनों टीमों के बीच यह सीरीज फिलहाल बराबरी पर है, ऐसे में जो भी दूसरे मैच में जीत दर्ज करेगा, वह मैच के साथ टेस्ट सीरीज भी अपने नाम कर लेगा। बता दें कि यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप(डब्ल्यूटीसी) का हिस्सा नहीं है। डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और भारत के बीच 18 जून से खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया साउथैम्प्टन के एजिस बाउल में पहले ही पहुंच चुकी है।

WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को मिली गुड न्यूज, ICC ने शेयर की पोस्ट

संबंधित खबरें