DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अश्विन ने अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन से झटका विकेट, देखें- VIDEO

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में रविचंद्रन अश्विन अपने अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ravichandran ashwin  tnpl twitter

इन दिनों भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले काउंटी क्रिकेट और अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL)  में वह जमकर धमाल मचा रहे हैं। तमिलनाडु प्रीमियर लीग में रविचंद्रन अश्विन अपने अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार उन्होंने अपने इस अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन के साथ एक विकेट भी हासिल कर लिया है।

अश्विन ने पहले ही मैच में अपने अजीब एक्शन से सबको चौंका दिया था, लेकिन इसी अजीब एक्शन में उन्हें दूसरे मैच में मदुरई पैंथर्स के खिलाफ पहली विकेट मिली है। पारी का अंतिम ओवर फेंकते हुए अश्विन ने अपने हाथ को अंतिम समय तक पीछे रखा। उनका दूसरा हाथ एकदम स्थिर था। इसके कारण गेंद बहुत धीमी रही और बल्लेबाज इसे पढ़ पाने में पूरी तरह असफल रहा। 

अश्विन का यह बॉलिंग एक्शन देख हर कोई रह गया दंग, देखें- VIDEO

बल्लेबाज ने लॉन्ग ऑन पर एक आसान-सा कैच फील्डर को दे दिया। टीएनपीएल के फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें वह डिंडीगुल ड्रेगंस के लिए गेंदबाजी कर रहे हैं। इसमें कैप्शन दिया गया, गेंद के साथ मेरे प्रयोग- रवि अश्विन। 

बता दें कि इससे पहले एन जगदीशन और हरि निशांत ने अर्द्धशतक जमाए। ड्रेगंस ने 6 विकेट पर 182 रन बनाए। इसके  जवाब में मदुरई पैंथर्स लक्ष्य से 30 रन दूर रह गई। एम सिलांबर्शन ने चार और अश्विन ने तीन विकेट लिए। डिंडीगुल दो मैचों में अब तक अपराजित रही है। अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग में जोस बटलर को मांकड स्टाइल में आउट करने के लिए खासे चर्चा में रहे थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravichandran Ashwin gets wicket with mystery bowling Action in tnpl watch video