DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन लिए किया इमोशनल ट्वीट, लोगों ने कर दिया TROLL

शास्त्री ने महेंद्र सिंह धौनी को बैटिंग ऑर्डर में नंबर-7 पर भेजा था, जिसके लिए कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने और भारतीय क्रिकेट फैन्स ने उनको जमकर कोसा था।

ravi shastri

आईसीसी विश्व कप 2019 के फाइनल मैच को खत्म हुए तीन दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी उसको लोग भूल नहीं पा रहे हैं। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मैच टाई हुआ था, जिसके बाद सुपर ओवर भी टाई हुआ और अंत में बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड को वर्ल्ड चैंपियन घोषित किया गया। रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन के लिए एक इमोशनल ट्वीट किया है।

रवि शास्त्री ने ट्वीट में लिखा, 'विश्व कप के फाइनल के बाद पिछले 48 घंटे में आपकी शांति काबिल-ए-तारीफ है। हमें मालूम है कि आपका एक हाथ वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर था। आप सिर्फ केन नहीं हैं, आप केन हैं और योग्य हैं।' शास्त्री के इस ट्वीट पर लोगों ने उनको जमकर ट्रोल किया है। एक व्यक्ति ने लिखा कि शास्त्री सिर्फ बोलने में अच्छे हैं और पिछले दो सालों में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की स्थिति खराब कर दी है।

विश्व कप 2019 के बाद से सबकी नजरें धौनी पर, दो दिन बाद होगा भविष्य पर फैसला!

CWC 2019: सचिन तेंदुलकर बोले- मैं धौनी को 7 नहीं इस नंबर पर भेजता

शास्त्री की आलोचना भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद काफी की गई है। शास्त्री ने महेंद्र सिंह धौनी को बैटिंग ऑर्डर में नंबर-7 पर भेजा था, जिसके लिए कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने और भारतीय क्रिकेट फैन्स ने उनको जमकर कोसा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravi Shastri tweets an emotional post for kane williamson got trolled for his tweet