फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटशुभमन गिल ने शतक लगाने के बाद मनाया था जमकर जश्न, रवि शास्त्री ने खोज निकाली वजह

शुभमन गिल ने शतक लगाने के बाद मनाया था जमकर जश्न, रवि शास्त्री ने खोज निकाली वजह

भारत के कोच रवि शास्त्री का मानना है कि शुभमन गिल को भारत की टी20 विश्व कप टीम में जगह नहीं मिल पाने का दुख रहा होगा। गिल ने लंबे समय बाद शतक लगाया है, जिससे उन्हें फॉर्म में आने के संकेत दिए हैं।

शुभमन गिल ने शतक लगाने के बाद मनाया था जमकर जश्न, रवि शास्त्री ने खोज निकाली वजह
shubman gill
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

शुभमन गिल ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शतकीय पारी खेलकर अपने फॉर्म में आने के संकेत दे दिए हैं। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सिर्फ 50 गेंद में शतक लगाकर शुभमन गिल ने आक्रमक जश्न मनाया और उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने का उन्हें दुख है। शुभमन गिल का शतक लगाने के बाद जो रिएक्शन सामने है, उसकी उम्मीद लोगों ने नहीं की थी। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि गिल को भारत की टी20 विश्व कप टीम में जगह नहीं मिल पाने का दुख रहा होगा।

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि गिल को भारत की टी20 विश्व कप टीम में जगह नहीं मिल पाने का दुख रहा होगा। गिल ने शास्त्री के कार्यकाल के दौरान ही इंटरनेशनल डेब्यू किया था। 

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन जैसे ही आईपीएल का दूसरा हॉफ शुरू हुआ, उन्होंने फॉर्म खो दी। उन्होंने शतक से पहले पिछली पांच पारियों में 8, 35, 6, 16 और दो रन बनाए थे। शास्त्री ने कमेंट्री के दौरान कहा, "उन्हें (गिल) दर्द हो रहा होगा। उन्हें दर्द होना चाहिए। उन्हें इसे सकारात्मक रूप से देखना चाहिए और बेहतर होने की कोशिश करनी चाहिए। उनकी क्षमता का खिलाड़ी किसी भी टीम में चला जाएगा, लेकिन भारत में इतनी प्रतिभा है कि उसे जगह नहीं मिलती।"

ईडन गार्डन्स में रोहित शर्मा मचाएंगे धमाल, आकाश चोपड़ा ने KKR vs MI मैच से पहले की बड़ी भविष्यवाणी

शुभमन गिल ने 55 गेंद में 104 रन बनाए। टी20 क्रिकेट में ये उनका छठा शतक था। गिल ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में साई सुदर्शन के साथ मिलकर 210 रन की साझेदारी की। गुजरात ने इन दोनों के बीच हुई दोहरी शतकीय साझेदारी की बदौलत तीन विकेट पर 231 रन बनाए, इसके जवाब में चेन्नई की टीम 8 विकेट खोकर 196 रन ही बना सकी।