फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs PAK: हार्दिक पांड्या के छक्के ने तोड़ा पाकिस्तानियों का दिल, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कह दी बड़ी बात

IND vs PAK: हार्दिक पांड्या के छक्के ने तोड़ा पाकिस्तानियों का दिल, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कह दी बड़ी बात

पाकिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलने के बाद हार्दिक की हर कोई खूब तारीफ कर रहा है। पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी पांड्या को 'बेस्ट टी20 ऑलराउंडर (The best T20 all-rounder) बताया है। 

IND vs PAK: हार्दिक पांड्या के छक्के ने तोड़ा पाकिस्तानियों का दिल, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कह दी बड़ी बात
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,दुबईMon, 29 Aug 2022 05:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मौजूदा चैंपियन भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को पांच विकेट से रौंदकर एशिया कप 2022 में अपने खिताब बचाओ अभियान की शानदार शुरुआत की है। इस कड़े मुकाबले में भारत ने अंतिम ओवर में दो गेंद बाकी रहते पाकिस्तान को मात दे दी। टीम इंडिया की इस जीत के हीरो हार्दिक पांड्या रहे, जिन्होंने गेंद और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने अंतिम ओवर में मोहम्मद नवाज की गेंद पर छक्का लगाकर भारत को रोमांचक जीत दिला दी। हार्दिक के इस छक्के ने पाकिस्तान का दिल तोड़ दिया। पाकिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलने के बाद हार्दिक की हर कोई खूब तारीफ कर रहा है। पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी पांड्या की तारीफ करते हुए उन्हें 'बेस्ट टी20 ऑलराउंडर' (The best T20 all-rounder) बताया है। 

PAK पर रोमांचक जीत के बाद अफगानी फैन ने हार्दिक पांड्या को किया 'Kiss'

शास्त्री ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है, जोकि भारत-पाकिस्तान मुकाबले की है। उन्हाेंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "भारत को फिनिश लाइन तक पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ टी20 ऑलराउंडर की जरूरत है। हार्दिक पांड्या 93।" 

यह पहली बार नहीं है जब शास्त्री ने पांड्या की तारीफ की है। शास्त्री ने हाल में कहा था कि हार्दिक के बिना भारतीय टीम का संतुलन बिगड़ जाता है। उन्होंने एशिया कप 2022 के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा था कि पांड्या टीम का एक जरूरी हिस्सा हैं, जिनके न हाेने से टीम की मुश्किलें बढ़ जाती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें