DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › तो क्या T20 वर्ल्ड कप खत्म होते ही हेड कोच के पद से इस्तीफा देंगे रवि शास्त्री?
क्रिकेट

तो क्या T20 वर्ल्ड कप खत्म होते ही हेड कोच के पद से इस्तीफा देंगे रवि शास्त्री?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Wed, 15 Sep 2021 04:56 PM
तो क्या T20 वर्ल्ड कप खत्म होते ही हेड कोच के पद से इस्तीफा देंगे रवि शास्त्री?

इंडियन मेंस टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा है। अब खबर यह आ रही है कि शास्त्री टी20 वर्ल्ड कप खत्म होते ही अपने पद से इस्तीफा दे देंगे और वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से एक्सटेंशन नहीं मांगेंगे। इसके अलावा बॉलिंग कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कॉन्ट्रैक्ट्स भी शायद ही रिन्यू किए जाएं। खबरों की माने तो बैटिंग कोच विक्रम राठौर अपने पद पर बने रह सकते हैं। 

न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक सूत्रों ने जानकारी दी है कि शास्त्री अपने इस फैसले के बारे में बीसीसीआई को पहले ही बता चुके हैं कि वह कॉन्ट्रैक्ट खत्म होते ही इस पद से इस्तीफा दे देंगे और एक्सटेंशन नहीं मांगेंगे। खबरों के मुताबिक बीसीसीआई ने नए कोच को लेकर चर्चा भी शुरू कर दी है और जल्द ही इस पद के लिए आवेदन भी मंगाए जा सकते हैं। इस पोस्ट के लिए फिलहाल सबसे ज्यादा जिस नाम की चर्चा है वह है पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ की। द्रविड़ फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) के चीफ हैं, लेकिन हाल में श्रीलंका दौरे पर वह टीम के साथ हेड कोच के तौर पर गए थे।

श्रीलंका दौरे पर भारत ने टी20 और वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली थी। उस समय विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर गई हुई थी। रवि शास्त्री इंग्लैंड में थे और लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए कप्तानी शिखर धवन ने की थी, जबकि कोच राहुल द्रविड़ बनकर गए थे।  

संबंधित खबरें