फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड क्रिकेट टीम को चाहिए भारतीय कोच? रवि शास्त्री बोले- हमको बुलाओ, हम सबको सिखाएगा...

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को चाहिए भारतीय कोच? रवि शास्त्री बोले- हमको बुलाओ, हम सबको सिखाएगा...

इंग्लैंड वर्सेस नीदरलैंड्स मुकाबले के दौरान एक फैन मैदान पर पोस्टर लेकर खड़ा था जिस पर लिखा था 'इंग्लैंड को भारतीय कोच चाहिए।' इयोन मोर्गन ने रवि शास्त्री से इस पर उनकी राय पूछी।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को चाहिए भारतीय कोच? रवि शास्त्री बोले- हमको बुलाओ, हम सबको सिखाएगा...
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 09 Nov 2023 07:36 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय पूर्व क्रिकेटर और कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में इंग्लैंड क्रिकेट टीम और उनके कोचिंग स्टाफ को ट्रोल किया है। वर्ल्ड कप 2023 में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली इस गत चैंपियन टीम ने बुधवार रात नीदरलैंड्स के खिलाफ टूर्नामेंट में मात्र अपना दूसरा मैच जीता। इंग्लैंड वर्सेस नीदरलैंड्स मुकाबले के दौरान एक फैन मैदान पर पोस्टर लेकर खड़ा था जिस पर लिखा था 'इंग्लैंड को भारतीय कोच चाहिए।' जब कैमरामैन ने इसे टीवी पर दिखाया तो कमेंट्री कर रहे पूर्व इंग्लिश कैप्टन इयोन मोर्गन ने रवि शास्त्री से इस पर उनकी राय पूछी। शास्त्री ने इस सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया कि सभी लोट-पोट हो गए।

वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल की चौथी टीम का फैसला क्या होगा आज? टूट सकता है पाकिस्तान का सपना

 

रवि शास्त्री कमेंट्री करते हुए बोले 'हां, हमको बुलाओ, हम सबको हिंदी सिखाएगा।'

इयोन मोर्गन को इसका इंग्लिश में मतलब समझाते हुए उन्होंने कहा 'मैं कहना चाह रहा हूं कि- हां, मोस्ट वेलकम। मैं सबको हिंदी सिखाऊंगा और थोड़ा क्रिकेट भी सिखाऊंगा, कोई बात नहीं।'

इस मजेलदार पल का वीडियो आईसीसी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो इस समय खूब वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग ने अचानक किया संन्यास का ऐलान, 7 बार जीत चुकी है वर्ल्ड कप का खिताब

 

इंग्लैंड की चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की उम्मीदें बरकरार

नीदरलैंड्स पर 160 रनों से जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड की चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए डायरेक्ट क्वालिफाई करने की उम्मीदें बरकरार है। दरअसल, वर्ल्ड कप 2023 की टॉप-7 टीम (पाकिस्तान को हटाकर) चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए क्वालिफाई करेगी। इंग्लैंड का टूर्नामेंट में जिस तरह का प्रदर्शन चल रहा था उससे देखकर लग नहीं रहा था कि वह चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालिफाई कर पाएगी, मगर नीदरलैंड्स के खिलाफ मिली जीत ने उनकी उम्मीदें बढ़ा दी है। इंग्लैंड का अगला मैच पाकिस्तान से है, इस मैच में जीत दर्ज कर वह चैंपियंस ट्रॉफी में अपना स्पॉट पक्का करना चाहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें