फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपूर्व कप्तान ने PCB पर बोला हमला, कहा- आपने पाकिस्तान क्रिकेट को मार दिया है

पूर्व कप्तान ने PCB पर बोला हमला, कहा- आपने पाकिस्तान क्रिकेट को मार दिया है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने PCB पर हमला बोला है और कहा कि आपने पाकिस्तान क्रिकेट को मार दिया है। उन्होंने ये भी कहा है कि नया टीम सलेक्शन पाकिस्तान की तबाही की आहट दे रहा है।

पूर्व कप्तान ने PCB पर बोला हमला, कहा- आपने पाकिस्तान क्रिकेट को मार दिया है
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 Mar 2023 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट अक्सर सुर्खियों में गलत कारणों के चलते रहता है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में हाल ही में हुए बदलावों के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि नजम सेठी के नेतृत्व में काफी कुछ बदलेगा, लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ है। यही कारण है कि कई पूर्व क्रिकेटरों ने इस बात की आलोचना की है कि पाकिस्तान क्रिकेट को कैसे चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के दिग्गज और पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने पीसीबी पर जबरदस्त अटैक किया है और कहा है कि पाकिस्तान टीम की आत्मा को शांति मिले।

राशिद लतीफ की टिप्पणी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शादाब खान को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कप्तान घोषित करने के बाद आई है, जिसमें बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी को आराम दिया गया है। क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए राशिद लतीफ ने कहा, "हमारे खिलाड़ी लंबे समय के बाद आईसीसी रैंकिंग में शामिल हो रहे हैं और पुरस्कार जीत रहे हैं। बाबर और शाहीन ने आईसीसी अवॉर्ड जीते हैं, लेकिन वे (पीसीबी) इसे पचा नहीं पाए। उन्होंने कह दिया कि हम ऐसा नहीं होने देंगे और अब हम यहां हैं और फैसले लेंगे। जिन्होंने कभी आराम नहीं किया और जो 70 या 80 साल के हो चुके हैं और उन्हें आराम की जरूरत है, वे अब पाकिस्तान क्रिकेट का भाग्य तय कर रहे हैं। आप कह सकते हैं कि पाकिस्तान की टीम की आत्मा को शांति मिले। हमारी टीम अब मर चुकी है।" 

शोएब मलिक और सईद अजमल के कैच ड्रॉप का किस्सा मोहम्मद आमिर ने बताया, आप भी जानिए

उन्होंने आगे कहा, "जब आप नए खिलाड़ी लाते हैं तो आप टीम संयोजन को तोड़ते हैं। कुछ नए खिलाड़ी, जो चुने गए हैं, अफगानिस्तान सीरीज में प्रदर्शन करेंगे, तो क्या वे कम स्ट्राइक रेट के साथ वरिष्ठ खिलाड़ियों को वापस लाएंगे। मीडिया भी उन पर दबाव बनाएगा। यह पाकिस्तान टीम को तबाह करने की दिशा में पहला कदम है।" वहीं, टीम चुने जाने पर नजम सेठी ने कहा था कि मैं शादाब खान को टीम का नया कप्तान चुने जाने के लिए बधाई देता हूं। वे काफी समय से वाइस कैप्टन थे तो ऐसे में उन्हें इस छोटी सीरीज के लिए कप्तानी दी गई। 

पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है

शादाब खान (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आजम खान, फहीम अशरफ, इफ्तिखार अहमद, इहसानुल्लाह, इमाद वसीम, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सईम अयूब, शान मसूद, तैय्यब ताहिर और जमान खान .

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें