फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने पाकिस्तान की टीम को बताया टीम इंडिया से बेहतर, दिया ये तर्क

पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने पाकिस्तान की टीम को बताया टीम इंडिया से बेहतर, दिया ये तर्क

पाकिस्तान की टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने दावा किया है कि मौजूदा समय में पाकिस्तान की टीम भारतीय टीम से बेहतर नजर आती है, क्योंकि उनके पास बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और मोहम्मद रिजवान हैं। 

पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने पाकिस्तान की टीम को बताया टीम इंडिया से बेहतर, दिया ये तर्क
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 01:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर राशिद लतीफ ने पाकिस्तान को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से बेहतर क्रिकेट टीम करार दिया है। दोनों टीमों के बीच तुलना के बारे में बोलते हुए लतीफ ने कहा कि पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत पर पाकिस्तान की 10 विकेट की जीत ने पूरी टीम का मनोबल बढ़ाया है और उम्मीद है कि पाकिस्तान की टीम आगामी एशिया कप में उसी फॉर्म को दोहरा सकती है। 

लतीफ ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि पाकिस्तान एशिया कप 2022 जीतेगा। हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ मिली जीत ने पाकिस्तान के लिए उम्मीदें बढ़ा दी हैं।" एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से होने वाली है और 53 वर्षीय ने पाकिस्तान और भारत को ट्रॉफी उठाने के लिए पसंदीदा के रूप में चुना है। भारतीय टीम मौजूदा समय में एशिया कप की चैंपियन है, जो भारत ने 2018 में जीता था।   

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि अन्य टीमें भी प्रतिस्पर्धी हैं, लेकिन एशिया कप 2022 में मुख्य प्रतियोगिता भारत और पाकिस्तान के बीच होगी। पूर्व विकेटकीपर से क्रिकेट विश्लेषक बने राशिद लतीफ ने कहा कि भले ही भारत अभी भी एक अच्छी टीम है, लेकिन पाकिस्तान की टीम में शीर्ष क्रम के खिलाड़ी हैं, जो उन्हें अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त दिलाते हैं। 

दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड के पास नहीं है DRS के लिए पैसा, फिर निशाने पर BCCI

उन्होंने कहा, "बेशक भारत एक अच्छी टीम है, लेकिन पाकिस्तान जिस तरह से क्रिकेट खेल रहा है उसका कोई उदाहरण नहीं है। पाकिस्तान के पास शाहीन शाह अफरीदी, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें वर्तमान में आईसीसी द्वारा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में नामित किया गया है।" टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान नंबर एक और नंबर दो खिलाड़ी हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें