फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआईपीएल से दुनिया में मिली पहचान को ऐसे भुनाना चाहते हैं राशिद

आईपीएल से दुनिया में मिली पहचान को ऐसे भुनाना चाहते हैं राशिद

इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन ने राशिद खान को काफी लोकप्रिय बना दिया है लेकिन उनका सपना अफगानिस्तानी टीम के लिये दुनिया में सबसे खतरनाक गुगली गेंद फेंकना है। उनका यह सपना जल्द ही सच होने की...

आईपीएल से दुनिया में मिली पहचान को ऐसे भुनाना चाहते हैं राशिद
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 07 May 2017 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन ने राशिद खान को काफी लोकप्रिय बना दिया है लेकिन उनका सपना अफगानिस्तानी टीम के लिये दुनिया में सबसे खतरनाक गुगली गेंद फेंकना है। उनका यह सपना जल्द ही सच होने की उम्मीद है क्योंकि आईसीसी अफगानिस्तान के टेस्ट दर्जे को हरी क्षंडी देने के लिये तैयार है।

राशिद ने पीटीआई से कहा, किसी भी क्रिकेटर का एक ही सपना होता है। अपने देश के लिये टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना। खुदा का शुक्र है कि हम जल्द ही टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब मैं अफगानिस्तान के लिये टेस्ट क्रिकेट खेलूंगा। मेरे लिये टेस्ट क्रिकेट में सफलता ही बतौर क्रिकेटर मेरी प्रतिभा को बतायेगी।

राशिद का आईपीएल सत्र काफी शानदार रहा है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के लिये उन्होंने 12 विकेट क्षटके हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उन्हें मैन आफ द मैच पुरस्कार से भी नवाजा गया। इस 19 वषीर्य खिलाड़ी ने अपने देश के लिये 26 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें