DA Image
5 अगस्त, 2020|11:33|IST

अगली स्टोरी

राशिद खान बोले- वर्ल्ड कप जीतने के बाद ही करेंगे शादी, फैन्स ने कर दिया ट्रोल

rashid khan  instagram

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के 21 साल के स्टार स्पिनर राशिद खान ने कहा है कि वह तभी सगाई या शादी करेंगे, जब अफगानिस्तान सफलतापूर्वक विश्व कप जीत लेगा। राशिद खान के इस बयान के बाद फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है। राशिद खान 736 प्वॉइंट्स के साथ टी-20 के नंबर 1 रैंकिंग के गेंदबाज हैं। वह 50 ओवरों का एक वनडे वर्ल्ड कप और एक टी-20 का वर्ल्ड कप खेल चुके हैं। कुल मिलाकर अफगानिस्तान ने अबतक 50 ओवर के 2 और 4 टी-20 वर्ल्ड कप खेल चुका है, लेकिन किसी में भी अफगानिस्तान अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाया। 

आजादी रेडियो को दिए एक इंटरव्यू में राशिद खान ने कहा, ''मैं तभी शादी करूंगा, जब अफगानिस्तान वर्ल्ड कप जीत लेगा।'' 2015 और 19 में अफगानिस्तान लीग चरण से आगे नहीं जा पाया। 2015 में अफगानिस्तान केवल स्कॉटलैंड से मैच जीत पाया। 2019 विश्वकप में राशिद ने टीम का नेतृत्व किया। राशिद 9 मैचों में केवल 6 विकेट ले पाए। टी-20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान का बेहतर रिकॉर्ड है। उन्होंने 14 मैचों में  5जीत दर्ज की हैं। 

गैरी कर्स्टन ने विराट के साथ पहली मुलाकात को किया याद, पूर्व भारतीय कोच की सलाह से आया बल्लेबाजी में बदलाव

2016 के टी-20 वर्ल्ड कप में राशिद खान दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे। उन्होंने 6.53 की इकोनॉमी से 11 विकेट लिए थे। सोशल मीडिया पर राशिद के तब तक विवाह न करने के जब तक अफगानिस्तान विश्व कप नहीं जीत लेता वाले बयान पर फैन्स ने जमकर मजे लिए हैं। इस बयान के बाद यूजर्स ने राशिद की तुलना सलमान खान से करते हुए इसे शादी से भागने की योजना बताया है।

बता दें कि अफगानिस्तान के क्रिकेट टीम के हेड कोच लॉन्स क्लूजनर के नेतृत्व में अफगानिस्तान धीरेजधीरे आगे बढ़ रहा है,  लेकिन उन्हें फील्डिंग और बल्लेबाजी में सुधार करना होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rashid Khan says he Will get married once Afghanistan lift World Cup Fans troll him brutally